Breaking News

7 महीने पहले एक शूट के दौरान बदला नुसरत का रवैया, निखिल कर रहे अफेयर का इशारा?

निखिल ने नुसरत और यश दासगुप्ता के अफेयर की ओर भी इशारा किया. हालांकि, उन्होंने साफ तौर पर यश का नाम नहीं लिया, लेकिन कहीं न कहीं लोगों को बताया कि एक यह भी कारण था दोनों की शादीशुदा जीवन में खटास आने का.

टीएमसी सांसद नुसरत जहां और निखिल जैन की कॉन्ट्रोवर्सी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. दोनों ही एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. हाल ही में निखिल जैन ने अपना बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने करीब नौ प्वॉइंट्स में अपनी बात रखी और फैन्स को सच्चाई से रूबरू कराने की कोशिश की.

निखिल ने नुसरत और यश दासगुप्ता के अफेयर की ओर भी इशारा किया. हालांकि, उन्होंने साफ तौर पर यश का नाम नहीं लिया, लेकिन कहीं न कहीं लोगों को बताया कि एक यह भी कारण था दोनों की शादीशुदा जीवन में खटास आने का.

निखिल जैन ने जो बयान जारी किया उसमें उन्होंने लिखा कि साल 2020 अगस्त में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके तेवर बदलने लगे, जिसका कारण केवल वही जान सकती थीं. मेरी पत्नी के बर्ताव में इतना बदलाव आने लगा कि एक बार को मैं भी सोच में पड़ने लगा था. मालूम हो कि यश दासगुप्ता संग ही नुसरत की यह फिल्म रिलीज हुई थी. दोनों ही मिमि चक्रवर्ती संग लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म का नाम था, ‘एसओएस कोलकाता’. नुसरत और यश दोनों को ही फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त भी देखा गया था. दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी सामने आई थीं.

यहां तक कि नुसरत जहां ने भी यश दासगुप्ता संग एक सिजलिंग फोटोशूट कराया था, जिसमें दोनों के बीच की नजदीकियां बखूबी देखी जा सकती थीं. नुसरत ने यश संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. फैन्स को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई थी.

निखिल जैन ने बयान में यह भी कहा है कि हम जब साथ रह रहे थे तो मैंने कई बार उन्हें शादी रजिस्टर कराने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने लगातार मेरी रिक्वेस्ट को इग्नोर किया. 5 नवंबर 2020 को नुसरत अपना बैग और सामान लेकर अपने पर्सनल फ्लैट में शिफ्ट हो गईं. उसके बाद से हम दोनों साथ नहीं रहे. वह अपनी सभी निजी चीजें, पेपर्स और डॉक्यूमेंट्स अपने साथ ले गईं. आई रिटर्स के कागज और बाकी का बचा हुआ पर्सनल सामान भी उन्हें कुछ ही दिन बाद पहुंचा दिया गया.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *