Breaking News

शेफाली जरीवाला ने दिया पति पराग त्यागी को सरप्राइज, फैन्स बोले- ओवरएक्टिंग बंद करो

शेफाली जरीवाला ने इस दौरान गाढ़े हरे रंग का जंपसूट पहना हुआ था. शेफाली ने जिस तरह पति पराग को गले लगाया, यूजर्स ने उन्हें ‘ड्रामा क्वीन’ कहना शुरू कर दिया. बता दें कि शेफाली जरीवाला, पराग से पहले मीत ब्रोस फेम हरमीत सिंह के साथ थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने हरमीत संग अपने रिलेशनशिप और तलाक को लेकर खुलकर बात की थी.

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पति को सरप्राइज दिया. दरअसल, पराग एक सीरियल की शूटिंग कर वापस मुंबई लौटे. ऐसे में शेफाली उन्हें बिना बताए एयरपोर्ट पर लेने पहुंचीं. पराग जैसे ही एयरपोर्ट पर बाहर आए, शेफाली को देखकर काफी एक्साइटेड हो गए. दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया. यह सब देख शेफाली जरीवाला को लोग ट्रोल करने लगे हैं. एक्ट्रेस को यूजर्स ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’ बता रहे हैं.

शेफाली जरीवाला ने इस दौरान गाढ़े हरे रंग का जंपसूट पहना हुआ था. शेफाली ने जिस तरह पति पराग को गले लगाया, यूजर्स ने उन्हें ‘ड्रामा क्वीन’ कहना शुरू कर दिया. बता दें कि शेफाली जरीवाला, पराग से पहले मीत ब्रोस फेम हरमीत सिंह के साथ थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने हरमीत संग अपने रिलेशनशिप और तलाक को लेकर खुलकर बात की थी. इसके साथ ही उन्होंने अपने रास्ते अलग करने का भी कारण बताया था. मालूम हो कि दोनों ही पांच साल तक साथ थे.

बता दें कि शेफाली जरीवाला का कहना था कि जब वह खुद आर्थिक तौर पर मजबूत हो गईं तो उन्हें आजादी महसूस करने का मौका मिला. साल 2009 में उन्होंने हरमीत संग अपने रास्ते अलग करना चुना. शेफाली ने दोबारा शादी की. साल 2014 में इन्होंने पराग त्यागी संग सात फेरे लिए. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए डिनर पार्टी में हुई थी.

पिछले साल शेफाली जरीवाला ने पराग त्यागी संग बेबी अडॉप्ट करने की इच्छा जाहिर की थी. हालांकि, अक्टूबर के महीने में शेफाली ने बयान दिया था कि पेंडेमिक के कारण चीजें अभी होल्ड पर डाल दी गई हैं. गौरतलब है कि शेफाली जरीवाला ने साल 2004 में फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में बिजली नाम का किरदार अदा किया था. इसके बाद यह बॉयफ्रेंड संग डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 5’ में नजर आई थीं. साल 2018 में यह श्रेयस संग वेब सीरीज ‘बेबी कम न’ में दिखाई दी थीं. ‘बिग बॉस 13’ में शेफाली और असीम रियाज की लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *