Breaking News

करीना से किश्वर मर्चेंट तक, 40 के पार मां बन इन सेलेब्स ने तोड़ा स्टीरियोटाइप

एक दौर था जब घर के बड़े बुजुर्ग कहते थे 30 साल से पहले समय रहते मां बन जाओ. हालांकि कई लोगों की आज भी ऐसी ही धारणा है. लेकिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ऐसी बातों से परे है. वहां सेलेब्स के लिए उम्र बस एक नंबर है, जो कि शादी, प्यार और प्रेग्नेंसी तीनों के लिए लागू होता है. बॉलीवुड और टीवी टाउन में भी कई एक्ट्रेसेस हैं जो 40 साल के आसपास मां बनी हैं. जानते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में.

करीना कपूर खान के दो बच्चे हैं. करीना ने 36 की उम्र में अपने पहले बेटे तैमूर को जन्म दिया था. वहीं करीना ने दूसरे बेटे को 40 साल की उम्र में जन्म दिया है. अभी तक करीना ने अपने दूसरे बेटे की फोटो शेयर नहीं की है.

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट फिलहाल प्रेग्नेंट हैं. उनका थर्ड ट्राइमेस्टर चल रहा है और अगस्त में एक्ट्रेस की डिलीवरी होनी है. किश्वर 40 साल की उम्र में मां बन रही हैं. अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं. ये किश्वर और उनके पति सुयश राय का पहला बच्चा होगा.

एक्ट्रेस लीजा रे दो जुडवा बच्चों की मां हैं. 46 साल की उम्र में लीजा रे दो खूबसूरत बेटियों की मां बनी थी. कैंसर सर्वाइवर लीजा रे ने मां बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया था.

डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ट्रिप्लेट मदर हैं. उनके तीन बच्चे हैं. फराह ने 43 साल की उम्र में IVF तकनीक के जरिए मदरहुड को महसूस किया था. एकसाथ तीन बच्चों की मां बनकर फराह बेहद खुश हैं.

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह के दो जुडवा बच्चे हैं. साल 2017 में सरोगेसी के जरिए उनके दो बेटे हुए. उस समय कश्मीरा की उम्र 45 साल थीं.

टीवी क्वीन एकता कपूर का एक बेटा है, जिसका नाम रवि कपूर है. एकता ने शादी नहीं की है. वे सरोगेसी के जरिए 42 साल की उम्र में मां बनीं. एकता के भाई तुषार कपूर भी सरोगेसी के जरिए ही पिता बने हैं. दोनों भाई-बहन शादी के इच्छुक नहीं हैं.

एक्ट्रेस डायना हेडन 43 साल की उम्र में मां बनी थीं. डायना ने अपने एग्स को फ्रीज कराया था. उन्होंने बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम आर्या है. बिजी करियर के चलते डायना ने अपने एग्स फ्रीज कराए थे. उनका ये भी मानना था कि उन्हें जब सच्चा प्यार होगा तभी वे शादी करेंगी और बच्चा भी.

एक्ट्रेस और सिंगर रागेश्वरी ने अपने पहले बच्चे को 40 साल की उम्र में जन्म दिया था. रागेश्वरी ने अपनी 9 महीने की प्रेग्नेंसी को जमकर एंजॉय किया था. उनकी बेटी का स्वरूप है. 2016 में स्वरुप का जन्म लंदन में हुआ था. रागेश्वरी ने लंदन बेस्ड लॉयर से 2014 में शादी की थी.

नेहा धूपिया ने जिस तरह गुपचुप शादी कर फैंस को सरप्राइज किया था. उसी तरह एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों ने भी फैंस को हैरान किया था. बाद में खुलासा हुआ कि शादी के वक्त नेहा प्रेग्नेंट थीं. 38 साल की उम्र में नेहा मां बनी थीं.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *