Breaking News

पति संग अनबन की खबरों के बीच नुसरत जहां का खुलासा- जब शादी नहीं मान्य, फिर तलाक कैसा?

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां की 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन संग तुर्की में शादी हुई थी. नुसरत ने खुद अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. लेकिन अब एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी शादी मान्य नहीं है.

दरअसल, पिछले कुछ समय से नुसरत और निखिल के बीच में अनबन की खबरें आ रही थीं. निखिल ने बताया कि वो 6 महीने से साथ में भी नहीं है. इसी सब के बीच नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरों ने भी तूल पकड़ा. जिस पर निखिल ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं और अगर नुसरत प्रेग्नेंट हैं भी तो वो बच्चा उनका नहीं है.

अब नुसरत जहां ने इस मसले पर बयान जारी कर कहा- ‘एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, शादी अमान्य है. इसके अलावा, क्योंकि ये एक Interfaith Marriage (दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी) थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.’

‘कानूनी तौर पर ये शादी वैलिड नहीं है, बल्कि एक रिलेशनशिप या फिर लिव-इन रिलेशनशिप है. इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता.’

नुसरत ने कहा-‘हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी. हमारी कथित शादी कानूनी रूप से वैध और मान्य नहीं है. और ये कानून की नजर में शादी तो बिल्कुल भी नहीं है.’

नुसरत और निखिल के बीच तनाव गहराता जा रहा है. निखिल ने केस भी दर्ज कराया है. निखिल का कहना है कि नुसरत मेरे नहीं किसी और के साथ रहना चाहती हैं.

इसी सब के बीच में नुसरत के पॉपुलर एक्टर यशदास गुप्ता संग अफेयर की खबरों को भी हवा मिल रही हैं. खबरें हैं कि दोनों पिछले साल दिसंबर राजस्थान ट्रिप पर गए थे, यहां से दोनों नजदीक आए.

इस पूरे मसले पर यशदास गुप्ता की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. मालूम हो कि यशदास गुप्ता बीजेपी के नेता हैं तो नुसरत टीएमसी की सांसद हैं.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *