Breaking News

ट्रेंड सेटर बनीं माधुरी दीक्षित, पॉकेट लहंगे में शेयर की गॉर्जियस तस्वीरें

बॉलीवुड डीवा माधुरी दीक्षित नेने जो भी पहनती हैं उसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं. माधुरी फैशनिस्टा हैं और अपने स्टनिंग लुक से कई बार फैंस के दिलों को धड़का चुकी हैं. माधुरी रियलिटी शो डांस दीवाने 3 को जज कर रही हैं. शो में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक में दिखती हैं.

अक्सर हम देखते हैं कि सेलेब्स जो पहनते हैं वो ट्रेंड बन जाता है. इस बार माधुरी ने भी ऐसा ही कुछ किया है. डांस शो डांस दीवाने 3 के लिए माधुरी ने पॉकेट लहंगा कैरी किया. पर्पल कलर के इस लहंगे की तस्वीरें माधुरी ने और उनकी स्टाइलिस्ट ने इंस्टा पर शेयर की हैं.

शादी या पार्टियों में जाते वक्त लेडीज की यही दिक्कत रहती है कि उन्हें अपने टचअप की चीजों के लिए हैंडबैग या क्लच में कैरी करना पड़ता है. लेकिन अब क्लच की छुट्टी होने वाली है क्योंकि ट्रेंड में आ गए हैं पॉकेट लहंगा. जिससे लेडीज की आधी दिक्कतें ही खत्म हो जाएंगी.

माधुरी ने ये पॉकेट लहंगा फ्लॉन्ट करते हुए कई सारे पोज दिए हैं. माधुरी के लुक को सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट अमी पटेल ने स्टाइल किया है. माधुरी के लहंगे में सीक्वेन, tulle और applique वर्क हो रखा है. जिसकी वजह से लहंगे की खूबसूरती बढ़ी है. लहंगे को डिजाइनर सुक्रीति और आकृति ने डिजाइन किया है.

माधुरी ने मैसी पोनीटेल बनाई है. उन्होंने अपने ट्रैडिशनल लुक को थोड़ा सा बोहो लुक देते हुए ऑक्सीडाइज्ड जूलरी कैरी की है. माधुरी ने अलग अलग अंदाज में ये फोटोज क्लिक कराई हैं. हर तस्वीर में माधुरी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

माधुरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे टीवी पर डांस शोद जज करती हैं. कई सालों से माधुरी दीक्षित किसी मूवी में नजर नहीं आई हैं. हालांकि एक्ट्रेस के फैंस उन्हें फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब हैं.

माधुरी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वे अपनी खूबसूरत फोटोज के साथ परिवार की भी तस्वीरें साझा करती हैं. 54 साल की उम्र में भी माधुरी की खूबसूरती का कोई सानी नहीं. वे इस उम्र में भी एकदम फिट हैं और पहले जितनी खूबसूत हैं.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *