Breaking News

नुसरत जहां ने ‘पति’ न‍िख‍िल जैन पर लगाए आरोप- ‘बैंक से निकाले मेरे पैसे-पुश्तैनी गहने’

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत ने प्रेग्नेंसी के बाद पति निख‍िल जैन संग रिश्तों को लेकर उठ रहे सवालों पर करारा जवाब दिया है. उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर निख‍िल संग अपनी शादी और शादी के बाद उनके बैंक अकाउंट्स के साथ की गई छेड़छाड़ का खुलासा किया है. नुसरत ने कहा क‍ि न‍िख‍िल ने उनकी जानकारी के बिना ही एक्ट्रेस के अकाउंट से पैसे निकाले हैं.

नुसरत ने बयान में लिखा- जो शख्स खुद को रईस बताते हैं कि मैंने उसका इस्तेमाल किया, वो रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे लेता है. अलग होने के बाद भी यह जारी है. मैंने उच‍ित बैंक‍िंग ऑथोर‍िटी को इस संदर्भ में पहले ही बता दिया है और बहुत जल्द एक पुलिस थाने में श‍िकायत भी दर्ज की जाएगी.

पहले भी उसके आग्रह पर मेरे और मेरे पर‍िवार वालों के सारे बैंक डिटेल्स उसे दे दिए गए थे. इसके बाद बैंक को हमारे बैंक अकाउंट्स को लेकर दिए निर्देशों का ना मुझे और ना मेरे पर‍िवार वालों को कोई जानकारी दी गई थी. वो मेरी जानकारी और मेरी रजामंदी के ब‍िना ही मेरे अलग-अलग अकाउंट्स के फंड्स का गलत इस्तेमाल कर रहा था. मैं अभी भी इसपर बैंक के साथ लड़ रही हूं और अगर जरूरत पड़े तो सबूत भी जारी कर दूंगी.

जो कुछ भी मेरा था, मेरे कपड़े, बैग्स, एसेसरीज अभी भी उसके पास है. मुझे यह बताने में दुख हो रहा है कि मेरे पुस्तैनी गहने जो मेरे पर‍िवार वालों, दोस्तों और रिश्तेदारों ने दिए थे, साथ ही मेरे मेहनत की कमाई की संपत्त‍ि सभी उसके पास है.

अमीर होना किसी इंसान को हमेशा पीड़‍ित होने का अध‍िकार नहीं देता और ना ही इस समाज में किसी मह‍िला को अकेला छोड़ने का. कड़ी मेहनत से मैंने अपनी खुद की पहचान बनाई है. इसल‍िए मैं मेरी पहचान के आधार पर मुझसे जुड़े किसी भी शख्स को अपने हिस्से का लाइमलाइट या टाइटल या फॉलोअर्स शेयर करने का अध‍िकार नहीं देती हूं.

मैं कभी भी अपनी निजी जिंदगी या उस व्यक्त‍ि के बारे में जिससे मैं जुड़ी नहीं हूं, के बारे में नहीं बोलूंगी. इसल‍िए वे लोग जो खुद को आम आदमी कहते हैं, उन्हें इन सब चीजों से खुद का मनोरंजन नहीं करना चाह‍िए जो उनसे जुड़ा नहीं है.

नुसरत ने अपने बयान में न‍िख‍िल संग अपनी शादी को अमान्य भी करार दिया है. उन्होंने कहा कि तुर्क‍िश मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक एक विदेशी जमीन पर हुई उनकी शादी अमान्य है. इसके अलावा भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत Interfaith Marriage (दो अलग-अलग धर्म के लोगों के बीच में हुई शादी) थी, इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

नुसरत ने कहा-‘हम बहुत पहले ही अलग हो गए थे, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी. हमारी कथित शादी कानूनी रूप से वैध और मान्य नहीं है. और ये कानून की नजर में शादी तो बिल्कुल भी नहीं है.’

ज्ञात हो नुसरत ने शादी से पहले राजनीति में कदम रख लिया था. चुनाव जीतने के बाद न‍िख‍िल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन निख‍िल जैन से शादी कर ली. जून 2019 को तुर्की में हुए नुसरत और न‍िख‍िल की ग्रैंड वेड‍िंग ने खूब तारीफें बटोरी थी.

लेक‍िन सात जन्मों का यह वादा दो साल के अंदर ही टूटता नजर आ रहा है. खबर है कि नुसरत और न‍िख‍िल के बीच तनाव चल रहा है जिस कारण दोनों पिछले छह महीने से अलग हैं.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *