Breaking News

शादी से पहले इन एक्टर्स संग जुड़ा नुसरत जहां का नाम, अब यश संग रिलेशन की चर्चा

बंगाली एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. निखिल जैन संग शादी हो या यशदास गुप्ता संग अफेयर नुसरत अक्सर लाइमलाइट में आ जाती हैं. कई बार तो उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है.

इन दिनों नुसरत की पति निखिल जैन संग अनबन और कथित प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्खियों में हैं. नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति निखिल के साथ के फोटोज भी हटा लिए हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है जब लवलाइफ की वजह से नुसरत को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. बॉयफ्रेंड कादिर खान संग उनके रिलेशनशिप खबरों में रही थीं.

नुसरत और कादिर के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था मगर 2012 में हुए एक इंसिडेंट ने सबकुछ बदल दिया. कादिर खान का नाम एक गैंग रेप में आया था. वो उस केस में मुख्य आरोपियों में से एक थे. इस मामले के बाद नुसरत और कादिर ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

वहीं फिर जुलाई 2019 में नुसरत ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन निखिल जैन संग सात फेरे लिए. दोनों की ग्रैंड शादी तुर्की में हुई. फिर कोलकाता में आकर उन्होंने रिसेप्शन दिया. इस शादी के बाद नुसरत मांग में सिंदूर लगाए-गले में मंगलसूत्र पहने संसद पहुंची थी, जिसके लेकर काफी विवाद हुआ था.

निखिल और नुसरत की बॉन्डिंग फैंस को हमेशा से पसंद रही है. दोनों की लवी-डवी फोटोज चर्चा में रहती हैं. दुर्गा पूजा हो या कोई फंक्शन दोनों को साथ में देखा गया.

दोनों के बीच अनबन वहां से शुरू हुई जब पिछले साल दिसंबर में नुसरत जहां पॉपुलर बंगाली एक्टर यशदास गुप्ता के साथ राजस्थान ट्रिप पर गई थीं. हालांकि, दोनों ने ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी.

नुसरत और यशदास गुप्ता 2020 फिल्म SOS Kolkata में नजर आए थे. इस फिल्म मिमी चक्रवर्ती भी अहम रोल में थीं. रिपोर्ट्स हैं इस फिल्म के दौरान ही यश और नुसरत के बीच दोस्ती गहरी हुई. दोनों के लव अफेयर की खबरें भी तूल पकड़ रही हैं.

इस पूरे मामले पर यशदास गुप्ता ने अभी तक कुछ भी कमेंट नहीं किया है. वहीं नुसरत के पति ने कहा है कि उन्हें कुछ नहीं पता है. और अगर नुसरत प्रेग्नेंट हैं भी तो वो बच्चा उनका नहीं है क्योंकि वो पिछले 6 महीने से अलग रह रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने ये भी कहा कि जिस दिन उन्हें ये पता चला कि नुसरत उनके साथ नहीं किसी और के साथ रहना चाहती हैं उसी दिन उन्होंने केस दर्ज कराया था.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *