Breaking News

गुजराती फिल्मों के लिए 12 साल बाद छोड़ा तारक मेहता…आजकल कहां है अंजली भाभी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जिसे पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. शो के हर किरदार को पसंद किया जाता है. शो में राइटर का रोल प्ले करने वाले तारक मेहता की वाइफ अंजली मेहता भी अपने स्वीट नेचर की वजह से पसंद की जाती है.

ये रोल गुजराती फिल्मों की एक्ट्रेस नेहा मेहता ने प्ले किया है. नेहा का जन्म 9 जून, 1978 को गुजरात के भावनगर में हुआ था. उन्होंने साल 2001 में टीवी सीरियल डॉलर बहू से अपने करियर की शुरुआत की थी.

नेहा 12 सालों तक इस पॉपुलर कॉमेडी शो से जुड़ी रहीं और फैंस को एंटरटेन किया. मगर साल 2020 में नेहा ने शो से एग्जिट करने का फैसला लिया. उनके इस फैसले से फैंस शॉक्ड रह गए.

कई सारे फैंस ने तो मांग भी की कि अंजली भाभी को वापस शो में लाया जाए मगर ये मुमकिन ना हो सका. इस बात की अफवाहें भी फैलीं कि शो के प्रोड्यूसर्स के साथ नेहा की कुछ अनबन हो गई है इस वजह से वे शो छोड़ रही हैं.

बाद में एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलासा किया और दैनिक भास्कर से बातचीत करते हुए कहा कि- जब मुझे ये शो ऑफर हुआ था उस दौरान मैं बहुत कॉन्फिडेंट नहीं थी कि इस रोल को कर पाऊंगी. मगर मैंने 12 साल इस शो में काम किया. इस शो को छोड़ना मेरे लिए आसान नहीं था. ये शो छोड़ने के बाद मुझे इस बात का एहसास हुआ कि मैं और भी बहुत कुछ कर सकती हूं और मैंने गुजराती फिल्मों की तरफ रुख किया.

मैंने हाल ही में एक गुजराती फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इसमें मैं एक अहम रोल प्ले करती नजर आऊंगी. ये फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित है. इसकी कहानी मॉडर्न नव दुर्गा से जुड़ी हुई है.

एक्ट्रेस से जब शो में वापसी करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जाने को इच्छुक तो हैं मगर वे कुछ बदलाव चाहती हैं. कुछ चीजों को लेकर उनकी असहमति है. मगर वे अब इस बारे में ज्यादा सोचना नहीं चाहतीं.

बता दें कि नेहा मेहता ने अपने करियर में एक बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है. वे साल 2008 में EMI नाम की एक फिल्म का हिस्सा थीं. फिल्म में उन्होंने संजय दत्त संग स्क्रीन शेयर की थी.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *