Breaking News

‘फैमिली मैन के जेके’ शारिब हाशमी बोले- इस सीरीज ने मेरी जिंदगी बदल दी

फिल्म फिल्मीस्तान और जब तक है जान जैसी तमाम फिल्मों और वेब शो में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखा चुके अभिनेता शारिब हाशमी ने आजतक से खास बातचीत में बताया वेब सीरीज फैमिली मैन से उनके जुड़ने की कहानी और अपने फिल्मी सफर पर चर्चा की.

फैमिली मैन में अंडरकवर ऑफिसर जेके तलपड़े का किरदार मेरे जीवन का अब तक का सबसे अहम और मजेदार किरदार है. जो मुझे सौभाग्य से निभाने का मौका मिला. 2019 में इसका पहला सीजन आया था, जिसने धमाल मचा दिया और सीजन 2 ने भी खूब कमाल दिखाया. लोग मेरे काम की तारीफ कर रहे हैं. शो की तारीफ कर रहे है. मेरे लिए फैमिलीमैन शो बहुत खास है.

उन्होंने आगे कहा, “मुझे याद है की इस किरदार के लिए मुझे मुकेश छाबरा जी का कॉल आया था ऑडिशन के लिए और जब मैने इस किरदार की कहानी पढ़ी तो उसी वक्त मैंने सोच लिया था की ये किरदार तो किसी भी कीमत पर मैं करना चाहूंगा. मुझे इतना पसंद आया ये किरदार और उस पर मनोज बाजपेई सर जैसे बड़े कलाकार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मेरे लिए फक्र की बात है कि मनोज सर किसी भी तरह मेरी जिंदगी से जुड़े इस शो के माध्यम से जो मेरे लिए सपने पूरा होने जैसा है.

मेरी किस्मत अच्छी थी की मेरा ऑडिशन पसंद आया और मैं फैमिली मैन शो में जेके तलपड़े का किरदार निभा रहा हूं और मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे इस किरदार के लिए बहुत प्यार मिल रहा है. जब साल 2014 में मेरी फिल्म फिल्मीस्तान आई थी, जिसमें मेरे साथ इनामुलहक भी थे उस फिल्म को लोगों ने बहुत प्यार दिया और उससे पहले मैं शाहरुख और कैटरीना की सुपर हिट फिल्म जब तक है जान में भी काम कर चुका था, लेकिन फिल्मीस्तान के बाद मुझे लोगो ने पहचानना शुरू किया और मेरा काम नजर में आने लगा.

‘मैंने सोचा चलो अच्छा है यार काम की तारीफ हो रही है अब कोई टेंशन नहीं, काम भी आ रहा है. अब गाड़ी चल जाएगी, लेकिन मैं गलत था बाद में कई फिल्में की छोटे बड़े किरदार निभाए लेकिन फिर ऐसा लगने लगा की लोग मुझे भूलने लगे है. मुझे कुछ नया करना होगा जो नोटिस में आए और फिर वही हुआ सालों बाद मुझे ये शो मिला और मैने इस अवसर का फायदा उठाया. मैं ये जरूर कहूंगा की फिल्मीस्तान करने के बाद मैं हवा में उड़ने लगा था. ऊपर वाले ने मुझे सही वक्त पर रास्ता दिखाया मुझे जमीन पर रखा उसका नतीजा है फिर मुझे फैमली मैन जैसा शो मिला जिससे मेरा करियर दोबारा रिवाईव हुआ. ईश्वर से मैं इसका शुक्रिया अदा करता हूं.

जी हां ये बात 16 आने सच है की पहले राज एंड डीके प्रोडक्शन की तरफ से मेरा किरदार पहले जेके घोष निर्धारित किया गया था, लेकिन बाद में जब मैं इस किरदार के लिए सेलेक्ट हुआ तो फिर इससे मेरे हिसाब से बदला गया और फिर जो वो एक बंगाली पुलिस ऑफर का किरदार था एक मराठी अफसर के किरदार में बदला गया ताकि अभिनय में और सहजता नजर आए, जिसके लिए मैं अपने डायरेक्टर राज एंड डीके का बहुत आभारी हूं.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *