Breaking News

माही विज के कजिन को सोनू सूद ने दिलाया बेड लेकिन नहीं बची जान, एक्ट्रेस ने लिखी पोस्ट

माही विज के कजिन की जब तबीयत बिगड़ी तो सोनू सूद उनकी मदद को आगे आए. अब सोनू सूद भले ही माही के भाई को नहीं बचा पाए हों मगर माही विज ने मदद के लिए सोनू सूद का शुक्रिया अदा किया है.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देशवासियों को हिलाकर के रख दिया. कई सारे लोग ऐसे रहे जिन्होंने अपनों को खोया. देश की स्वास्थ्य व्यवस्था ने भी इस कोरोना महामारी के दौरान घुटने टेक दिए. एंटरटेनमेंट जगत से भी कई सारे स्टार्स के करीबी ने उन्हें अलविदा कह दिया. स्टार्स अपनी मनोभावनाएं सोशल मीडिया के जरिए व्यक्त करते नजर आए. हाल ही में एक्ट्रेस माही विज के कजिन का कोरोना से निधन हो गया. एक्ट्रेस ने सोनू सूद से मदद मांगी थी. सोनू भी इस खबर से निराश नजर आए.

माही विज के कजिन की जब तबीयत बिगड़ी तो सोनू सूद उनकी मदद को आगे आए. अब सोनू सूद भले ही माही के भाई को नहीं बचा पाए हों मगर माही विज ने मदद के लिए सोनू सूद का शुक्रिया अदा किया है.

पहले सोनू सूद ने ट्विटर पर इस बारे में बताते हुए लिखा- हम 25 साल के एक बच्चे की जान बचाना चाह रहे थे मगर आज वो जिंदगी से जंग हार गया. हालांकि इस केस में ऐसा लग रहा था कि उसके सर्वाइव करने की उम्मीद कम है. मगर मैंने डॉक्टर से हर दिन पूरे विश्वास के साथ मदद मांगी. लड़के के पेरेंट्स से ये बात बता पाने का गट्स हमारे अंदर नहीं है.

सोनू के इसी ट्वीट का स्क्रीनशॉट माही विज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- शुक्रिया सोनू सूद हमारी मदद करने और अस्पताल में बेड दिलाने के लिए. उस वक्त जब मेरा साहस खत्म हो चुका था आपने मेरी उम्मीद को बांधे रखा. मैं ताउम्र आपकी शुक्रगुजार रहूंगी. मैं आपके जज्बे, आपके दिल और आपके हौसले को सलाम करती हूं. मैं साथ ही आपकी सकारात्मकता को भी सलाम करती हूं जिसकी वजह से आप रोज हजारों जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं.

बता दें कि इसी के साथ माही ने भारती सिंह और दो डायरेक्टर्स का भी शुक्रियाअदा किया जिसने इस मुश्किल वक्त में माही का साथ दिया था. माही विज लॉकडाउन फेज में अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. साथ ही वे सोशल मीडिया पर फैंस को भी इसकी झल्कियां देती रहती हैं.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *