Breaking News

जॉन अब्राहम और प्र‍िया रुंचाल की वेडिंग को हुए 7 साल, गुपचुप रचाई थी शादी

बॉलीवुड एक्टर और हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John Abraham) और प्र‍िया रुंचाल (Priya Runchal) की आज वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) है। दोनों की शादी को आज सात साल (7Years) पूरे हो गए हैं। जॉन और प्रिया की शादी साल 2014 में हुई थी। जॉन ने प्र‍िया संग बिलकुल सीक्रेट मैर‍िज की थी। इस गुपचुप शादी की कानों -कान भी खबर किसी को नहीं लगी थी। आज शादी की 7 वीं सालगिरह के मौके पर लाइमलाइट से दूर रहने वाली जॉन की वाइफ प्रिया ने उन्हें खास अंदाज़ में बधाई दी है।

जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया रुंचाल ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इस तस्वीर में जॉन और प्रिया साथ खड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि ये तस्वीर पुरानी है जिसका मेंशन प्रिया ने अपने कैप्शन में भी किया है। तस्वीर में दोनों ने ब्लैक कलर के ऑउटफिट में ट्विनिंग की है। साथ में दोनों बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। जैसे ही प्रिया ने ये तस्वीर शेयर की फैन्स ने पोस्ट पर बधाइयों का तांता लगाना शुरू कर दिया।

जॉन और प्रिया की शादी काफी चर्चा में रही क्योंकि ये एक सीक्रेट मैरिज थी। जॉन की पत्नी प्रिया लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं लेकिन जब भी ये कपल मीडिया के कैमरों में स्पॉट होता है तो फैन्स को इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आती है।

आपको बता दें कि प्रिया से जॉन की मुलाकात दिसंबर 2013 में बांद्रा के एक जिम में हुई थी। जॉन ने 3 जनवरी 2014 में NRI प्रिया रूचंल के साथ शादी की थी। जॉन ने प्रिया रुंचल से गुपचुप तरीके से शादी की तो उन्होंने अपनी शादी की भनक किसी को नहीं लगने दी। जब साल 2014 में नए साल की बधाई देते हुए जॉन ने ट्विटर पर अपने नाम के साथ गर्लफ्रेंड प्रिया रूंचल को प्रिया अब्राहम लिखा तो लोगों को उनकी शादी के बारे में खबर मिली।

जॉन की बीवी प्रिया ने लंदन के बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है और पहले लॉस एंजेलिस में रह चुकी हैं। वो शांति से अपना काम करना पसंद करती हैं औरजॉन भी अपनी लाइफ को प्राइवेट रखते हैं। जॉन ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘प्रिया इंवेस्टमेंट बैंकर हैं। वह पैपराजी की परवाह नहीं करती हैं।

इतना ही नहीं प्रिया रूंचाल जॉन की फुटबाल टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी को हैंडल करती हैं, जो कि गुवाहाटी में है। प्रिया मीडिया इवेंट्स में कम ही स्पॉट होती हैं। लेकिन वह अपनी गजब की फैशन सेंस की वजह से अक्सर तारीफें बटोरती हैं।

हालांकि प्रिया के आने से पहले जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु करीब 10 सालों तक रिलेशनशिप में रहे, वो बात अलग है कि बाद में दोनों का ब्रेक-अप हो गया था। जॉन ने बिपाशा से अपना 9 साल लंबा रिश्ता तोड़कर प्रिया से शादी कर ली।

बहरहाल आज जॉन और प्रिया बेहद खुश हैं और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैँ। वर्कफ़्रंट की बात करें तो जॉन जल्द अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आने वाले हैं। साल 2018 में रिलीज फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल है। ‘सत्यमेव जयते 2’ में दिव्या कुमार खोसला, जॉन के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे हैं।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *