Breaking News

कोरोना काल में कई बॉलीवुड स्टार्स बनें मम्मी-पापा, एक ने 40 की उम्र में दिया बच्चें को जन्म

पिछले डेढ़ साल से पूरा देश कोरोना की मार झेल रहा है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का काम ठप्प पड़ा हुआ है।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घर में बैठे हैं और इस दौरान कई सितारों के घरों में नन्हीं खुशियों ने दस्तक दी है। पिछले एक साल में कई सितारे जो पेरेंट्स बने और अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर रहें हैं। ऐसे में कोई पहली बार माता-पिता बने तो कई दूसरी बार।

पॉपुलर सिंगर नीति मोहन और उनके पति एक्टर निहार पांड्या के घर किलकारी गूंजी हैं। 2 जून को देर रात नीति ने बेटे को जन्म दिया है। इस कपल ने साल 2019 में धूमधाम से शादी की थी।

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने पिछले महीने की 22 मई को बेटे को जन्म दिया। सिंगर ने अपने बेटे का नाम देवयान मुखोपाध्‍याय रखा है। हाल ही में उन्होंने बेटे संग फोटो शेयर की थी लेकिन चेहरा नहीं दिखाया।

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर भी इस साल दूसरी बार मां बनी। करीना ने दूसरे बेटे को 21 फरवरी में जन्म दिया था। हालांकि करीना ने अभी तक दूसरे बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही कोई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे फैंस को बेटे का चहेरा दिखा हो। बता दें 20 दिसंबर 2016 को करीना ने पहले बच्चे को जन्म दिया था जिसका नाम तैमूर अली खान है। जोकि एक वर्ल्ड फेमस स्टार किड में शामिल है।

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इसी साल 11 जनवरी को एक बेटी के पेरेंट्स बनें थे। जिसका नाम कपल ने वामिका कोहली रखा है। वामिका पूरे 4 महीने की हो गई हैं लेकिन अभी तक इस कपल ने बेटी की पहली झलक फैंस संग शेयर नहीं की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव के लिए भी साल 2020 काफी खुशियों से भरा था। 1 नवंबर 2020 को बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने वीर रखा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस वीर संग कई वीडियो पोस्ट करती हैं।

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने 7 फरवरी 2020 को बेटी को जन्म दिया था। पनी बेटी का नाम Sappho रखा है। कल्कि बिन शादी के ही बॉयफ्रेंड Guy Hershberg के बच्चे की मां बनी हैं।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैंकोविक के लिए साल 2020 खुशियों भरा साबित हुआ था। कपल ने 30 जुलाई 2020 को अपने पहले बच्चे का स्वागत कियाषl। उन्होंने अपने बेटे का नाम अगस्त्य रखा है।

जाने माने एक्टर एक्टर आफताब शिवदासानी के घर भी नए मेहमान का आगमन हुआ था। आफताब और निन दूसांझ अगस्त के महीने में एक बेटी के माता पिता बने थे। 2 अगस्त को एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके आफताब ने अपने बेटी के जन्म की खबर दी थी।

साल 2020 में सपना चौधरी ने जनवरी में गुपचुप शादी की थी। शादी के ठीक नौ महीने बाद सपना के घर किलकारियां गूंजी हैं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। हालांकि अभी तक उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता मां-पापा बने थे। श्लोका ने आज 10 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया था। श्लोका और आकाश की शादी साल 2019, मार्च में हुई थी।

कपिल शर्मा इसी साल 1 फरवरी को दूसरी बार पापा बने थे। वाइफ गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया था। कपिल ने दूसरी बार पापा बनने की खुशखबरी अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *