Breaking News

एजाज खान ने फ्लॉन्ट किए एब्स, गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के छूटे पसीने

एजाज खान ने जैसे ही एब्स फ्लॉन्ट करते हुए की खुद की फोटो पोस्ट की, गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “मुझे पसीना आ रहा है.” एजाज खान को ब्लैक ट्रेक पैंट्स पहने देखा जा सकता है. वहीं, उनके एक कंधे पर बड़ा सा टैटू भी बना नजर आ रहा है.

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ फेम एजाज खान लॉकडाउन और ब्रेक का सही आनंद ले रहे हैं. एक्टर ने वर्कआउट करना शुरू कर दिया है और इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद के एब्स फ्लॉन्ट करते हुए की फोटो भी शेयर कर डाली है. फोटो के साथ एजाज खान ने बताया है कि लॉकडाउन ने उनके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव डाला है. वह इस दौरान खुद को आलसी और कमजोर महसूस करने लगे हैं. इसके साथ ही एजाज ने कहा कि मेहनत आपको मोटिवेट करके रखती है. फोटो कैप्शन के साथ लोगों की नजर गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के कॉमेंट पर भी जा रही है.

एजाज खान ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “पवि से पूछा कि यह फोटो पोस्ट करूं या न करूं? थोड़ा शो ऑफ सा है, लेकिन जैसे मैंने कहा मेहनत की जगह कोई नहीं ले सकता, इसलिए मैं मेहनत कर रहा हूं. घर पर बने जिम में. वर्कआउट शुरू किया है. मैं खुद को कमजोर और आसली महसूस करने लगा था. लॉकडाउन ने मेरे मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव डाला है. इसलिए खुद को पुश करना पड़ रहा है. मेहनत करके वापस अपनी मसल वेट गेन कर लूंगा, कैसा लग रिया हूं?”

बता दें कि एजाज खान ने जैसे ही एब्स फ्लॉन्ट करते हुए की खुद की फोटो पोस्ट की, गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “मुझे पसीना आ रहा है.” एजाज खान को ब्लैक ट्रेक पैंट्स पहने देखा जा सकता है. वहीं, उनके एक कंधे पर बड़ा सा टैटू भी बना नजर आ रहा है. एजाज खान शुरू से ही फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहे हैं. वह दोबारा इसे पाने की कोशिश में लगे हैं. पवित्रा और एजाज की मुलाकात रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के दौरान हुई थी. दोनों को प्यार हुआ और अब साथ रह रहे हैं.

दोनों अभी एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. शादी के बारे में दोनों का कहना है कि एक-दूसरे को अच्छी तरह समझने के बाद वह यह कदम उठाएंगे. इससे पहले दोनों साथ समय बिताकर एक-दूसरे को जान रहे हैं. गौरतलब है कि एजाज खान ने बिग बॉस कंटेस्टेंट जान कुमार सानू को भी फिटनेस के लिए जागरूक किया था. आज जान ने काफी अच्छी बॉडी बना ली है, जिसके लिए सिंगर एजाज का शुक्रिया भी कर चुके हैं. Live TV

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *