Breaking News

नागिन फेम एक्टर पर्ल वी पुरी गिरफ्तार, नाबालिग से रेप का आरोप

मुंबई के वाल‍िव पुलिस ने नागिन 3 फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी के ख‍िलाफ रेप का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने 4 जून शुक्रवार को एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पीड़‍िता ने पुल‍िस को बयान दिया है.

पीड़‍िता ने कहा कि पहले उसके साथ कार में रेप किया गया और फिर उसके साथ इसे बार-बार दोहराया गया. पर्ल को POCSO एक्ट के तहत नाबाल‍िग लड़की से रेप के आरोप में अरेस्ट किया गया है. एक्टर को वाल‍िव पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है. इस मामले में अंबोली पुलिस ने भी मदद की है.

पर्ल अपने रिलेशंस को लेकर अक्सर सुर्ख‍ियों में बने रहते हैं. कुछ समय पहले कर‍िश्मा तन्ना के साथ उनका रिश्ता काफी चर्चा में था. दोनों कुछ साल तक साथ में थे लेक‍िन फिर उनके बीच अनबन हो गई और दोनों ने अपने रोमांट‍िक रिलेशन को वहीं खत्म कर दिया. हालांकि अभी भी दोनों के बीच दोस्ती है.

पर्ल ने नागिन 3 के अलावा दूसरे टीवी प्रोजेक्ट्स भी किए हैं. उन्हें दिल की नजर से खूबसूरत, फिर भी ना माने बदतमीज दिल, मेरी सासू मां, नागार्जुन एक योद्धा, बेपनाह प्यार और ब्रह्मराक्षस 2 में देखा गया था. वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा किचन चैंप‍ियन 5 और खतरा खतरा खतरा जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे.Live TV

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *