Breaking News

निया शर्मा ने मेकअप और नो-मेकअप में शेयर की फोटो, बोलीं- झूठ बिकता है

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा उन लोगों में से हैं जो अपने शब्दों को मिक्स नहीं करती हैं. जो कहना होता है वह साफ-साफ कहना पसंद करती हैं. सोशल मीडिया पर निया काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने ट्रोल्स को भी मुंहतोड़ जवाब देती नजर आती हैं.

जबरदस्त फैन फॉलोइंग के साथ निया शर्मा ने घर-घर में अपना नाम बनाया है. सीरियल्स और डेली सोप को इसका क्रेडिट जाता है. ऑनस्क्रीन लुक्स के अलावा निया शर्मा फैन्स को काफी एंटरटेन भी करना प्रिफर करती हैं.

इंस्टाग्राम पर निया अक्सर अपनी पोस्ट शेयर करती हैं और पर्सनल लाइफ अपडेट देती हैं. युवाओं के बीच निया शर्मा का फैशन सेंस काफी हिट है. पॉप कल्चर से लेकर निया पारंपरिक आउटफिट्स काफी अच्छी तरह कैरी करना जानती हैं.

निया शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, गुरुवार को उन्होंने खुद का एक वीडियो और फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने पहले तो मेकअप के साथ और फिर बिना मेकअप के खुद को दिखाया.

निया शर्मा ने जो फोटोशूट कराया है, उसके लिए उन्होंने पर्पल कलर का सैटिन नाइट सूट पहना हुआ है. मेकअप भी निया का ऑनपॉइंट नजर आ रहा है. फोटो औऱ वीडियो पोस्ट करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा, “झूठ बिकता है”.

निया की इस पोस्ट को फैन्स और सेलेब्स सभी पसंद कर रहे हैं. एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हाई फाइव इमोजी कॉमेंट सेक्शन में पोस्ट की. वहीं, सुप्रिया शुक्ला ने लिखा, “हमारे अंदर की जो ब्यूटी है, उसे बाहरी झूठ की जरूरत नहीं. आप अंदर से खूबसूरत हैं, इसलिए हमेशा खूबसूरत दिखो, आपको ढेर सारा प्यार भेज रही हूं.”

मालूम हो कि निया शर्मा हाल ही में रवि दुबे संग ‘जमाई 2.0’ में नजर आई थीं. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया. इसके अलावा निया शर्मा ने एकता कपूर के सुपरनेचुरल शो ‘नागिन’ में भी अहम भूमिका निभाई थी, जिसके बाद वह काफी पॉपुलर हो गईं.

आखिरी बार निया शर्मा को अर्जुन बिजलानी संग म्यूजिक वीडियो ‘तुम बेवफा हो’ में देखा गया था. दोनों के पारंपरिक आउटफिट में कई पोस्टर्स रिलीज किए गए थे जो वायरल भी हुए थे.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *