Breaking News

जब युवराज सिंह को डेट कर रही थीं दीपिका पादुकोण, क्रिकेटर ने ब्रेकअप पर कही थी ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के क्रिकेटर्स संग अफेयर की कई कहानियां लंबे समय से सुनने को मिल रही हैं. स्पोर्ट्स और बॉलीवुड के तार कई तरीकों से जुड़े हुए हैं, जिसके चलते किसी ना किसी खिलाड़ी का दिल बॉलीवुड की हसीना पर आ ही जाता है. ऐसा ही एक समय था जब युवराज सिंह का दिल दीपिका पादुकोण के लिए धड़कता था.

युवराज सिंह अब हेजल कीच के साथ अपने शादीशुदा जीवन में खुशी से रह रहे हैं. तो वहीं दीपिका पादुकोण भी रणवीर सिंह संग शादी कर चुकी हैं. हालांकि एक समय ऐसा था जब युवराज और दीपिका पादुकोण के चर्चे हर तरफ थे. रणवीर से शादी करने से पहले दीपिका ने महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह दोनों को डेट किया था.

रिपोर्ट्स की मानें तो युवराज सिंह से पहले दीपिका पादुकोण ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को डेट किया था. भले ही यह रिश्ता कम समय चला लेकिन दोनों के अफेयर के चर्चे काफी हुए थे. कहा जाता है कि दीपिका पादुकोण के कहने पर ही माही ने अपने लंबे बालों को काट दिया था.

खबरों के मुताबिक, महेंद्र सिंह धोनी उस समय दीपिका पादुकोण के प्यार में पागल थे. दीपिका ने भी खुद को माही का फैन बताया था. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. दोनों का रिश्ता खत्म होने के बाद दीपिका पादुकोण का नाम युवराज सिंह के साथ जोड़ा जाने लगा था. ऐसे में धोनी ने दीपिका से दूरी बना ली थी और अपनी दोस्ती के लिए प्यार कुर्बान कर दिया था.

युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण की मुलाकात टी20 वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी. उस समय भारत ने मैच जीता था. दीपिका और युवी कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले और दोनों की दोस्ती हो गई. दोनों को साथ में कई इवेंट्स में जाते देखा जाता था. इतना ही नहीं दोनों सीक्रेट डेट्स पर भी जाते थे. हालांकि यह रिश्ता ज्यादा समय नहीं चला.

दीपिका पादुकोण संग अपनी रिलेशनशिप के बारे में युवराज सिंह ने टेलीग्राफ से बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘मैं तभी साउथ अफ्रीका से वापस आया था और हमारी मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. हम एक दूसरे को पसंद करते थे और एक दूसरे के बारे में और जानना चाहते थे. हमने एक दूसरे के साथ इतना समय नहीं बिताया कि पता चल सके कि हम लम्बे समय तक साथ निभा पाएंगे या नहीं. समय के साथ वह आगे बढ़ गईं और मैं भी.’

युवराज सिंह के इस इंटरव्यू के समय दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की डेटिंग की अफवाह बाजार में गर्म थी. बाद में यह बात पक्की भी हो गई कि दोनों सही में एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं. दीपिका के मूव ऑन करने को लेकर युवराज ने कहा था, ‘वह मेरे साथ थीं और अब वह किसी और के साथ हैं. मुझे लगता है कि यह उनकी निजी चॉइस है. अगर एक इंसान एक रिश्ते से बाहर निकलना चाहता है तो दूसरा ज्यादा कुछ नहीं कर सकता. मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रहा हूं बस सच बता रहा हूं.’

दीपिका पादुकोण ने भी युवराज सिंह के साथ अपने रिश्ते को कुबूल किया था. आईबी टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘युवराज मेरे काम में बहुत टांग अड़ाते थे और उसी की वजह से हमारा रिश्ता खराब हुआ था.’ मालूम हो कि युवराज के बाद दीपिका ने रणबीर कपूर को डेट किया था. हालांकि बाद में यह रिश्ता भी खत्म हो गया था.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *