Breaking News

क्या इस एक्ट्रेस से चल रहा है करण मेहरा का अफेयर ? दोनों का चैट वायरल

करण मेहरा और एक्ट्रेस निशा रावल इन दिनों अपनी टूटती शादी की खबरों के चलते काफी चर्चा में है। बीते दिनों दोनों पति-पत्नी ने एक दूसरे पर कई तरह के आरोप भी लगाए, जिसके बाद दोनों ने मीडिया में आकर एक दूसरे को लेकर कई तरह के खुलासे भी किए। निशा ने पति करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था, जिसे एक्टर ने गलत बताया है।

इस आरोप के बाद करण का नाम उनकी को-स्टार हिमांशी पाराशर के साथ जोड़ा जा रहा है। बता दें करण और हिमांशी पंजाबी सीरियल Mawaan Thandiyan Chawan में साथ काम रह रहे हैं। लोगों का कहना है कि हिमांशी के साथ ही करण का अफेयर चल रहा है। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं अब दोनों की चैट भी सामने आई है। ये एक पुरानी चैट है। दोनों की ये चैट वायरल हो रही है. शो की शूटिंग का एक वीडियो है जिसमें हिमांशी गिरती है तो करण उन्हें संभालते हैं।

इसी बिहांइड द सीन वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा- करण कहते हैं कि मैं जमीन से जुड़ी इंसान हूं, लेकिन मुझे पता है कि यह लड़खड़ाना है। इसके जवाब में करण कमेंट करते हैं- मैंने कहा था इतना भी नहीं गिरना चाहिए कि आप जमीन पर आ जाओ।

क्यूट मोमेंट्स। आपके साथ शूटिंग करने में मजा आया। फिर हिमांशी लिखती हैं- आपके लिए हम कहीं भी गिर जाएंगे करण जी. हिमांशी और करण का ये वीडियो और इनकी चैट सुर्खियों में है. करण की इंस्टा प्रोफाइल पर हिमांशी संग कई तस्वीरें शामिल हैं। इनमें से कुछ प्रमोशनल हैं तो कई शूटिंग के दौरान की।

बता दें फैंस उनकी जोड़ी को #KavNi कहते हैं। स्क्रीन पर करण और हिमांशी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलती है। शो में करण मेहरा पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। अब करण और हिमांशी के अफेयर की खबर में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन करण ने मीडिया से बातचीत में किसी दूसरी लड़की से अपने संबंध होने की बात को सिरे से नकारा है।

बता दें निशा रावल ने मीडिया के सामने कहा था कि करण मेहरा का चक्कर किसी और लड़की से चल रहा है। इसके बारे में पहले मुझे कुछ नहीं पता था लेकिन मैने उन्हें सबूत दिखाये, तो उन्होंने एक्सेप्ट किया कि हां, मेरी लाइफ में एक लड़की है। मैं किसी से प्यार करता हूं और उसके साथ फिजिकल रिलेशन में हूं। वो लड़की दिल्ली से है। करण के मुंह से ये बातें सुनकर बहुत बड़ा शॉक लगा था।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *