Breaking News

SHARAD KELKAR और KEERTI KELKAR की शादी को पूरे हुए 16 साल, देखिए इनके परिवार की तस्वीरें

शरद केलकर और कीर्ति गायकवाड़ टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। दोनों ने लव मैरिज की है। 3 जून को इनकी शादी को 16 साल पूरे हो गए हैं। शरद और कीर्ति अपनी शादी शुदा लाइफ में काफी खुश हैं। दोनों की एक प्यारी बेटी केशा भी है जो अब 7 साल की हो चुकी है। इस बार ये कपल कोरोना की वजह से घर पर ही अपने खास दिन को सेलिब्रेट कर रहा है। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को शादी की बधाई दी है।

शरद ने भी अपनी सनशाइन (Sunshine) कीर्ति को अपनी मैरिज एनिवर्सरी (Marriage Anniversary) विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खूबसूरत पिक्चर शेयर की है, जिसमें दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं। पिक्चर को शेयर कर शरद ने कैप्शन में लिखा है, हैप्पी 16th एनिवर्सरी लव”। इस पोस्ट को फैन्स तो काफी पसंद कर ही रहे हैं साथ ही टीवी स्टार्स भी कमेन्ट के जरिए दोनों को उनके खास दिन पर बधाइयां दे रहे हैं।

भले ही इस कपल की शादी को 16 साल पूरे हो गए हैं लेकिन आज भी ये दोनों एक दूसरे के साथ पहले जैसा बॉन्ड ही शेयर करते नज़र आते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को कपल गोल्स (Couple goals) देते हैं और अपनी पिक्चर्स के जरिए अपने प्यार को दुनिया के सामने लाकर लोगों को इंस्पायर भी करते हैं।

इस जोड़ी की लव लाइफ और शादी तक कि जर्नी (Journey) भी काफी फिल्मी रही है। दोनों पहली बार 2004 में दूरदर्शन के शो ‘आक्रोश’ के सेट पर मिले थे और वहीं से इनके लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। शरद ने खुद अपनी शादी पर बात करते हुए बताया था- “मैं तब दूरदर्शन के शो ‘आक्रोश’ में काम कर रहा था।

दस एपिसोड के बाद उसमें कीर्ति आई थीं। हमारी बातचीत सामान्य कलीग्स की तरह ही होती थी। फिर काफी समय बाद एक दूसरे शो के ऑडिशन में हम मिले। साथ आने-जाने के दौरान हमारी दोस्ती हुई और धीरे-धीरे हमारी दोस्ती बढ़ती गई।”

शरद ने आगे बताया, “हमने दो महीने में ही शादी का फैसला कर लिया। हम दोनों महाराष्ट्रियन हैं, लिहाजा हमारी फैमिलीज को भी कोई प्रॉब्लम नहीं हुई। मैं उस टाइम थोड़ा हकलाता था, लेकिन बातूनी था।

कीर्ति तो तब मुझे लल्लू समझती थी।” शरद केलकर ने टीवी में अपना डेब्यू सीरियल ‘पति,पत्नी और वो’ से किया था लेकिन असली पहचान कलर्स के शेा ‘बैरी पिया’ से मिली थी। इसमें शरद ने ठाकुर दिग्विजय भदौरिया का किरदार निभाया था। फैंस को उनका ये कैरेक्टर काफी पसंद आया था।

इस कैरेक्टर के लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले थे। शरद टीवी सीरियल ‘कुछ तो लोग कहेंगे’, ‘सात फेरे’, ‘उतरन’, ‘सिंदुर तेरे नाम का’ में भी नज़र आ चुके हैं। शरद केलकर छोटे पर्दे के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं। हाल ही में वो फिल्म तानाजी में नजर आ चुके हैं। फिल्म में उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज का कैरेक्टर प्ले किया था।

वहीं कीर्ति भी अपने करियर की शुरूआत से लेकर अब तक कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं। कीर्ति को सात फेरे, छोटी बहू और डांस रियलटी शो नच बलिए में देख चुके हैं। कीर्ति कई सीरियल में नेगेटिव किरदार निभा चुकी हैं। आपको बता दें कि कीर्ति टीवी पर आखिरी बार साल 2018 में ससुराल सिमर का शो में नजर आईं थी।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *