Breaking News

करण मेहरा-निशा रावल के बीच आईं हिमांशी पराशर! तस्वीरें देख भड़के यूजर्स बताया- ‘होम ब्रोकर’

करण मेहरा (Karan Mehra) और और निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच दरार आई तो लोगों ने सोशल मीडिया पर हिमांशी पराशर (Himanshi Parashar) को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. ‘मावां दी ठंडिया छावां’ (Mawaan Thandiyan Chawan) में हिमांशी-करण साथ काम कर रहे हैं. दोनों अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच विवाद तेज हुआ और मामला थाने तक पहुंच गया. निशा ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है, जिसके बाद करण को पुलिस ने गिरफ्तार किया, हालांकि उन्होंने जमानत के बाद करण ने दावा किया कि निशा ने खुद को चोट पहुंचाई और इल्जाम मेरे पर लगाया.

करण मेहरा की जमानत के बाद निशा रावल (Nisha Rawal) मीडिया के सामने आई और बताया कि उनके रिश्ते में खटास तब शुरू हुई, जब उन्हें करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चला. निशा के बयान के बाद लोग अब पंजाबी शो ‘मावां दी ठंडिया छावां’ (Mawaan Thandiyan Chawan) मे करण की को-स्टार हिमांशी पराशर (Himanshi Parashar) को ट्रोल कर रहे हैं.

करण मेहरा (Karan Mehra) और और निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच दरार आई तो लोगों ने सोशल मीडिया पर हिमांशी पराशर (Himanshi Parashar) को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर उन्हें भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं.

दरअसल, पंजाबी शो ‘मावां दी ठंडिया छावां’ में करण-हिमांशी की जोड़ी है. दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान ली गई कई रोमांटिक तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं, इन्हीं वीडियो और तस्वीरों को देखने के बाद लोग पति-पत्नी के बीच में ‘वो’ हिमांशी को समझ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ‘होम ब्रोकर’ कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर भंदे कमेंट देखने के बाद हिमांशी ने तंग आकर अपने ट्विटर, फेसबुक और इंस्ट्रागाम के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया है.

इतनी ही नहीं हिमांशी एक पोस्ट ने भी लोगों की ध्यान खींचा, जिसमें वो अपना गुस्सा जाहिर करती हुई नजर आई हैं. हिमांशी पराशर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. इसमें लिखा हुआ है, ‘मैं शांत दिख सकती हूं लेकिन मेरे मन में मैं तुम्हारे चेहरे पर तीन बार पंच मार चुकी हूं.’

दरअसल, निशा ने आरोप लगाया है कि करण पिछले काफी समय से चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं और मुंबई में उनके साथ नहीं रहते हैं और पिछले साल से वह चंडीगढ़ के बहाने दिल्ली में किसी लड़की से मिलने जाते हैं, जिनसे उनका अफेयर चल रहा है.

निशा ने दावा किया है कि ‘उन्होंने खुद करण के मोबाइल पर वो प्रेम भरे मैसेज देखे हैं, जो उन्होंने उस लड़की को भेजे थे.’ हालांकि करण ने अफेयर की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि ‘निशा केवल ये सब मेरी इमेज को खराब करने के लिए कह रही है.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *