Breaking News

गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में हैं अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर, सामने आईं तस्वीरें

बॉलीवुड गलियारों में आए दिन किसी ना किसी स्टार का नाम नई-नई हसीनाओं के साथ जुड़ता ही रहता है। इसी बीच ऐसा लगता है कि अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) एक मिस्ट्री गर्ल के साथ किराए के अपार्टमेंट में रहने लगे हैं। हर्षवर्धन को मंगलवार शाम को अपनी खास दोस्त के साथ बांद्रा की एक बिल्डिंग में एंट्री करते हुए देखा गया। जिसे देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिलहाल एक्टर इस मिस्ट्री गर्ल के साथ रिलेशन में है।

खबरों के अनुसार, हर्षवर्धन कपूर ने बांद्रा में एक घर किराए पर लिया है और वो फिलहाल अपनी प्रेमिका के साथ वहां रह रहे हैं। दोनों को बालकनी में चिल करते हुए भी देखा गया। वैसे तो हर्षवर्धन अपनी फैमली के साथ अपने जुहू बंगले में रहते हैं। लेकिन अब उनका नया ठिकाना रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रेंट वाले घर के पास है।

कैमरों में ज्यादा कैप्चर न होने की बात पर हर्षवर्धन कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि – “मुझे अपनी प्राइवेसी की जरूरत है। जिस तरह से मैं इसे देखता हूं -ये थोड़ा अलग है- लेकिन मुझे फिल्म करना पसंद है। मैं बहुत बोरिंग लड़का हूं, इसलिए मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है।”

वैसे आपको बता दें – इससे पहले हर्षवर्धन कपूर का नाम कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल के साथ जुड़ा था। दोनों को एक साथ कार में भी स्पॉट किया गया था। लेकिन लंबे वक्त से हर्षवर्धन और ईसाबेल को साथ में नहीं देखा गया है। हर्षवर्धन कपूर का नाम सारा अली खान से भी जुड़ा था लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

हर्षवर्धन ने साल ने 2016 में ‘मिर्ज़्या’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और इसके बाद 2018 में ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के साथ काम किया। ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ के तीन साल पूरे होने पर हर्षवर्धन कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *