Breaking News

बिग बॉस फेम VIKAS GUPTA हुए कोरोना पॉजिटिव, गौहर-दीपिका सिंह ने की जल्द ठीक होने की कामना

कोरोना वायरस का सितम अभी रुका नहीं है। दूसरी लहर में महामारी अपनी चपेट में रोजाना लोगों को ले रही है। बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई सितारे इसके शिकार हो रहे हैं। वहीं अब इसी बीच टीवी के प्रोड्यूसर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता (Vikas Gupta) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जो आखिरी बार बिग बॉस 14 (Bigg boss 14 ) में नजर आये विकास का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव (Covid-19 Positive) आया है। उन्होंने आज शुक्रवार (4 जून) को सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट में इसकी जानकारी फैन्स को दी है।

दरअसल, विकास ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा – “मैं वास्तव में काफी सावधान रह रहा था, लेकिन शायद एक चूक हो गई। मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं। यदि आप में से कोई भी मेरे संपर्क में रहा है, तो कृपया आप भी अपना टेस्ट कराएं। मुझे आशा है कि आप में से कोई भी ऐसा नहीं है, लेकिन अगर इस मामले में आपको किसी भी मदद या जानकारी की जरूरत है, तो एक मेसेज छोड़ दो और मैं वो करूंगा जो सबसे अच्छा मैं कर सकता हूं । सुरक्षित रहें ।

विकास के इस पोस्ट पर कई टेलीविजन सेलेब्रिटीज ने कमेंट्स में उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की ।गौहर खान ने लिखा, अच्छी तरह से ठीक हो जाओ । नौशीन अली सरदार ने लिखा, आशा है कि आप जल्द ठीक हो जायेंगे । यहां तक कि शेफाली बग्गा, जान कुमार सानू, लवली सासन और दीपिका सिंह ने भी उन्हें देखभाल और चिंता व्यक्त करते हुए कमेंट किया।

बता दें कि 2017 में विकास गुप्ता कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ का हिस्सा बनें और दूसरे रनर अप रहें, साथ ही सीजन में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा विकास ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ और ‘बिग बॉस 13’ में बतौर गेस्ट के रूप में दोबारा नज़र आ चुके हैं।बीते साल वो बिग बॉस 14 में भी बतौर चैलेंजर बनकर आये थे।

विकास के प्रोडक्शन हाउस का नाम लॉस्ट बॉय(Lost Boy) प्रोडक्शन है, इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले विकास ने ‘ये है आशिक़ी’ , ‘गुमराह’ जैसी टीवी सीरीज को प्रोड्यूस किया।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *