Breaking News

डिलीवरी के 4 महीने बाद फिर से शेप में आ गईं KAREENA KAPOOR KHAN, फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कपूर (Kareena Kapoor Khan) फरवरी के महीने में दूसरी बार मां बनीं। एक्ट्रेस ने डिलीवरी के एक महीने बाद ही अपने काम पर वापसी की थी। प्रेगनेंसी और डिलीवरी के बाद करीना का वजन थोड़ा बढ़ गया था। लेकिन इसी बीच अब करीना ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। जिसे देख साफ़ नजर आ रहा है कि करीना अब वापस अपनी बॉडी शेप (Kareena Flaunts Her Body ) में आ गई हैं।

दरअसल करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। करीना तस्वीर में मिरर सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं जिसमें उनका घटा हुआ वजन भी दिख रहा है। करीना की इस तस्वीर को देख फैन्स फ़िदा हो रहे हैं। क़रीबा ने प्रिंटेड बैंडेऊ ब्रा पहने मिरर सेल्फी शेयर की ।

बैकग्राउंड में हमें करीना और सैफ के शानदार स्विमिंग पूल का नजारा देखने को मिलता है । साथ ही एक योग चटाई भी देखी और लग रहा हैं कि यह उनकी पोस्ट-वर्कआउट सेल्फी थी। करीना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा -ग्लास में दिखाई देने वाली वस्तुएं असल की तुलना में करीब होती हैं। तो दूरी बनाए रखें …क्योंकि यही न्यू नार्मल हैं।

बता दें कि करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी की थी। इससे पहले दोनों ने लम्बे समय तक डेटिंग भी की थी। शादी के चार साल बाद 20 दिसंबर,2016 को उन्होंने अपने पहले बच्चे तैमूर का वेलकम किया था। वही इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया । हालांकि उन्होंने अभी तक अपने दूसरे बेटे का नाम नहीं बताया है।

फ़िलहाल कोरोना के कहर और लॉकडाउन के कारण बेबो इन दिनों परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं। छोटे बेटे पर इन दिनों काफी ध्यान दे रही हैं। वह घर पर ही हैं और सभी से घर पर रहने और सुरक्षित रहने की बात कह रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ मूवी में नज़र आएंगी, जिसमें आमिर खान भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह फिल्म मशहूर हॉलिवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी अडैप्टेशन है। ये फिल्म क्रिसमस 2021 पर रिलीज़ होगी। आखिरी बार वो दिवंगत एक्टर इरफ़ान खान की 2020 में आई फिल्म ‘ इंग्लिश मीडियम ‘ में नजर आई थी।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *