Breaking News

वामिका का चेहरा छिपाते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई अनुष्का शर्मा, VIDEO देख फैंस बोले- बेबी को सफोकेशन हो रहा होगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका और पति भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के संग इंग्लैंड रवाना हो चुकी हैं। एयरपोर्ट से इनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आईं है, जिसमें अनुष्का अपनी बेटी वामिका का चेहरा छिपाने में बिजी दिखीं।

वीडियो वायरल होने के बाद अनुष्का अब काफी ट्रोल रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वायरल फोटो और वीडियो को देखकर अनुष्का की आलोचना कर रहे हैं। हालांकि, इस कपल ने पहले मीडिया से वामिका की फोटो क्लिक नहीं करने का आग्रह कर चुके हैं।

अनुष्का की इस वीडियो और फोटो को बॉलीवुड फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में देख सकते हैं कि एयरपोर्ट पर बस से उतरने के बाद अनुष्का शर्मा बेटी वामिका को गोद में लिए हुए एयरपोर्ट की तरफ जा रही हैं। वह कैमरे को इग्नोर करते हुए वमिका का चेहरा छुपाते हुए दिख रही हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद मानव मंगलानी के पोस्ट पर यूजर्स अनुष्का को लेकर लिख रहे हैं कि आपने मीडिया से बचाने के लिए इस बेबी कैसे कवर रखा है। उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही होगी। इसके साथ एक और यूजर लिखता है कि बच्ची का दम घुट रहा होगा, वह सफोकेशन फील कर रही होगी। एक और ने लिखा, ” एक दिन इसे आप खुद स्टार बनाकर मीडिया के सामने लाएंगी तो ऐसा करने का क्या फायदा”। इन कॉमेंट के अवाला कुछ यूजर्स वानिका की फोटो क्लिक होने से नाराज हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसे कई सेलेब्स हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर इसके बारे में ज्यादा पोस्ट करना पसंद नहीं करते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली।

दोनों ने दिसंबर 2017 में शादी की और जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे, बेबी गर्ल वामिका का स्वागत किया। अपनी बेटी के स्वागत की खुशखबरी साझा करने के साथ, अनुष्का और विराट ने एक बयान भी जारी किया था, जिसमें उन्होंने सभी से अनुरोध किया था कि वे अपनी निजता का सम्मान करें और वामिका की तस्वीरें न क्लिक करें।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *