Breaking News

बॉलीवुड के इन 13 सितारों ने 40 के बाद रचाई शादी, एक ने तो 70 साल की उम्र में लिए सात फेरे

कहते हैं कि प्यार करने की उम्र नहीं होती, लेकिन ग्लैमर इंडस्ट्री में तो शादी की भी उम्र की कोई सीमा नहीं है। बॉलीवुड के कई ऐसे सितारें हैं जिन्होने ढ़लती उम्र में शादी कर के अपना घर बसाया है। वो बात अलग है कि इन्हें शादी करने में भले ही थोड़ी देर हुई, पर आज ये अपने लाइफ पार्टनर के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। ऐसे में आज हम बात करेंगे उन फ़िल्मी हस्तियों की जिन्होंने 40 की उम्र पार करने के बाद शादी की है।

सैफ़ अली ख़ान ने काफ़ी कम उम्र में अमृता सिंह को अपना हमसफ़र बनाया था, पर ये शादी ज़्यादा समय तक नहीं चली। इसके बाद सैफ़ अली ख़ान को करीना कपूर से प्यार हुआ और उन्होनें 40 साल की उम्र में करीना से शादी कर ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। आमिर ख़ान ने पहली शादी 21 साल की उम्र में रीना दत्ता से की थी, पर उनका ये रिश्ता कामयाब नहीं रहा। इसके बाद उनका दिल किरन राव पर आ गया जिसके बाद उन्होनें 40 की उम्र मेें किरन से शादी कर के नई दुनिया बसा ली।

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त नें अपनी जिंदगी में कुल तीन शादियां की हैं जिनमे इन्होंने अपनी तीसरी शादी 49 की उम्र में मान्यता दत्त संग की है । अपनी जिंदगी में कुल चार शादिया कर चुके कबीर बेदी अक्सर सुर्ख़ियों में नजर आ जाते है। बात करें अगर इनकी आखिरी शादी की तो इन्होने 70 साल की उम्र में अपनी करीबी दोस्त परवीन दुसांज के साथ शादी कि है। मिलिंद सोमन ने 52 साल की उम्र में अंकिता कुंवर से दूसरी शादी रचाई है। अपने से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर से शादी कर मिलिंद ने सबको हैरान कर दिया था।

बिपाशा बसु के साथ ब्रेकअप होने के लंबे समय बाद जॉन अब्राहम ने प्रिया रुंचाल संग 2014 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी के समय जॉन की की उम्र 41 साल थी। बॉलीवड की ‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा के अफेयर की खबरें कई अभिनेताओं के साथ रहीं। लेकिन इन्होंने शादी फिल्म इंडस्ट्री से बाहर जाकर की। साल 2016 में प्रीति ने 41 साल की उम्र में बिजनेसमैन जीन गुडइनफ से गुपचुप तरीके से शादी रचाई। उर्मिला मातोंडकर ने साल 2016 में कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी की। उस समय उनकी उम्र 42 साल थी। वही मोहसिन उर्मिला से उम्र में 10 साल छोटे हैं।

इस लिस्ट में एक्ट्रेस नीना गुप्ता का नाम भी आता है। नीना काफी सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं। ये अभिनेत्री होने के साथ- साथ फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। नीना ने 49 साल की उम्र में दिल्ली के सीए विवेक मेहरा से शादी रचाई। ये शादी इन्होंने साल 2008 में की थी।

सुहासिनी मुले एक बेहतरीन अदाकारा हैं। ये कई फिल्मों और सीरियलों में काम कर चुकी है। सुहासिनी लंबे समय तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहीं। इसके बाद 1990 में उनका ब्रेकअप हो गया।साल 2011 में सुहासिनी ने 60 साल की उम्र में अतुल गुर्टु से शादी रचाई। इस उम्र में शादी करके सुहासिनी ने दुनिया को ये समझा दिया कि इंसान किसी भी उम्र में शादी कर सकता है।

बॉलीवुड की जानी-मानी डायरेक्टर, कोरियोग्राफर और प्रोड्यूसर फरहा खान ने उस वक्त सभी को हैरान कर दिया था जब अपने से 8 साल छोटे शिरीष कुंदर से उन्होंने शादी की थी। साल 2004 में दोनों ने शादी की थी। फरहा की उम्र इस दौरान 39 साल थी। साल 2010 में मनीषा कोईराला ने नेपाल के बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की। जब उन्होंने शादी की तब उनकी उम्र 40 साल थीं। हालांकि उनकी शादी कुछ ही सालों में टूट गई।

साल 2019 में पूजा बत्रा ने नवाब शाह से शादी कर के सभी को हैरान कर दिया था। ये शादी बेहद गुपचुप तरीके से हुई थी। बता दे पूजा की उम्र उस वक्त 42 साल थी जब उन्होंने नवाब से शादी की।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *