Breaking News

SALMAN KHAN के खिलाफ जाकर KRK को सपोर्ट करने की खबरों पर GOVINDA ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार और फिल्मों के क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) उर्फ केआरके अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। जिसके बाद वो कभी कभी मुसीबत में भी फंस जाते हैं। बीते दिनों उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) से पंगा लिया था।

जिसके बाद वो कानूनी पचड़े में पड़ गए थे। वहीं अब इस मामले में एक्टर गोविंदा (Govinda) का नाम भी शामिल हो रहा है। दरअसल, हाल ही केआरके ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने गोविंदा को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया था और कहा था कि वह उन्हें कभी निराश नहीं करेंगे। केआरके का यह ट्वीट तब आया, जब उनकी पहले से ही सलमान खान के साथ लड़ाई चल रही थी।

ऐसे में फैन्स को लगने लगा कि सलमान के साथ केआरके की लड़ाई में गोविंदा ने केआरके को सपॉर्ट किया है। जैसे ही गोविंदा को पता चला कि केआरके ने उन्हें घसीटते हुए ट्वीट किया है तो वह भड़क गए। अब बॉलीवुड एक्टर गोविंदा का कहना है, ‘मैंने केआरके का समर्थन करने के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पढ़ीं।

मैं सालों से केआरके के संपर्क में नहीं हूं – कोई मीटिंग नहीं, कोई फोन कॉल नहीं, और कोई मैसेज नहीं। यह गोविंदा नाम से कोई अन्य व्यक्ति हो सकता है। ट्वीट में मुझे टैग नहीं किया जा रहा है। फिल्म क्रिटिक मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में भी अनफिट बयान दे चुका है।’

आगे उन्होंने कहा- ‘मुझे सलमान और केआरके के बीच की सटीक समस्याओं के बारे में भी गहराई से नहीं पता है, लेकिन इस मामले में मेरा नाम घसीटा गया है। इसी तरह का प्रयास एक अन्य फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा की ओर से किया गया था, जिन्होंने कार्तिक आर्यन के कुछ फिल्मों को खोने से संबंधित एक मुद्दे में मेरा नाम लिया। दोनों प्रयास अभूतपूर्व महामारी के समय में उपद्रव पैदा करने के उद्देश्य से एजेंडे की तरह लगते हैं।’ आपको बता दें केआरके ने 29 मई को ट्वीट किया था।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *