Breaking News

NEELAM के प्यार में GOVINDA ने सुनीता से सगाई तोड़ ली थी, 20 साल बाद इस शो में दोनों साथ दिखेंगे !

पूजा राजपूत – गोविंदा(Govinda) का दिल नीलम(Neelam) के आ जाने से एक बार फिर धड़का है। फर्क सिर्फ इतना है कि इस बार रियल में नहीं रिएलिटी शो के लिए धड़का है। गोविंदा और नीलम की जोड़ी इस हफ्ते डांस रिएलिटी शो(Dance Relaity Show) ‘सुपर डांसर 4’(Super Dancer 4) के मंच पर नज़र आने वाली हैं। शो का एक प्रोमो भी आउट किया गया है।

जिसमें गोविंदा-नीलम ब्लैक कलर की ड्रेस में ट्यूनिंग कर अपने सुपरहिट गाने ‘मय से मीना से ना साकी से’ पर जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं। गोविंदा और नीलम का ये डांस धमाका सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है।

इसके साथ ही फैंस को याद आ गई है, गोविंदा और नीलम की वो लव-स्टोरी जिसने 80 के दशक में खूब सुर्खियां बटोरी थी। जब नीलम के प्यार में डूबकर गोविंदा ने सुनीता के साथ शादी करने से इनकार कर दिया था। यहां तक की सुनीता से अपनी सगाई भी तोड़ ली थी। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि गोविंदा ने नीलम का दिल तोड़कर सुनीता के साथ सात फेरे ले लिए। क्या है ये ‘प्यार इश्क और धोखे’ का किस्सा, हम आपको बताते हैं।

दरअसल, नीलम की खूबसूरती को देख गोविंदा पहली नज़र में ही उनपर फिदा हो गए थे। साल था 1985, जब नीलम और गोविंदा को डायरेक्टर शिबू मित्रा ने अपनी फिल्म ‘इल्ज़ाम’ के लिए कास्ट किया था। गोविंदा ने नीलम को देखा और देखते ही रह गए।

गोविंदा ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उस मुलाकात के बाद उन्होने नीलम की फिल्म ‘जवानी’ कई बार देखी थी। फिल्म के सेट पर गोविंदा नीलम से एक तरफा प्यार कर बैठे थे। वो भी तब जब गोविंदा सुनीता से शादी का वादा कर चुके थे। सुनीता गोविंदा के मामा की साली थीं। दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। फिर भी गोविंदा नीलम की तरफ आकर्षित होने से खुद को रोक नहीं पाए।

धीरे-धीरे नीलम को भी गोविंदा के लिए प्यार का अहसास हुआ और फिर दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला बढ़ गया। दोनों ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ बिताने लगे थे। दोनों का मूवी डेट और डिनर डेट पर जाना आम हो गया था। दोनों के प्यार की आग से उठा धुआं जमाने से भी नहीं छिपा था।

सुनीता के कान में भी गोविंदा के इस नए इश्क की खबरें पड़ने लगी थीं। हांलाकि गोविंदा को तब इन बातों से फर्क नहीं पड़ रहा था। गोविंदा ने स्टारडस्ट के इंटरव्यू में खुद कबूल किया था, कि वह नीलम को ‘आइडल गर्ल’ मानते थे।

गोविंदा के मुताबिक – “नीलम एक ऐसी लड़की थीं जिस पर किसी का भी दिल आ जाए। और मेरा दिल उन पर आ गया था। इतना स्टारडम और शोहरत पाने के बावजूद नीलम बेहद ही साधारण थीं। मैं उनकी तारीफ करते नहीं थकता था। कई बार तो मैने सुनीता के सामने भी उनकी तारीफ की थी। और उन्हें कहता था कि नीलम से कुछ सीखो। नीलम की हर चीज, हर अदा से मुझे प्यार था।”

गोविंदा और सुनीता के रिश्ते में वो वक्त भी आया जब उन्होने नीलम की वजह से सुनीता से अपनी सगाई तोड़ ली थी। दरअसल, एक बार फोन पर सुनीता ने नीलम को लेकर गोविंदा को कुछ ऐसी बातें कह दीं कि वह बर्दाश्त नहीं कर पाए। उन्होने सुनीता से शादी करने से मना कर दिया था। और सगाई भी तोड़ दी। उन्होने अपना फैसला परिवार को भी बता दिया था।

गोविंदा ने खुलासा किया था कि उनके पिता भी यही चाहते थे कि “मैं नीलम से शादी कर लूं।” लेकिन इस बारे में गोविंदा की मां के विचार कुछ और थे। गोविंदा की मां ने उन्हें सुनीता से किया हुआ कमिटमेंट याद दिलाया और सुनीता से ही शादी करने के लिए कहा।

वहीं झगड़े के 5वें दिन सुनीता गोविंदा को फोन किया और बात की। इसके बाद गोविंदा ने नीलम से अपनी राहें जुदा कर लीं। और साल 1987 में सुनीता से शादी कर ली।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *