Breaking News

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं सारिका, कमल हासन से तलाक होने पर क्यों खुश थीं बेटी श्रुति हासन?

बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानी एक्ट्रेस और साउथ सिनेमा (South Cinema) के दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की दूसरी पत्नी सारिका (Sarika) आज अपना जन्मदिन (Sarika Birthday) मना रही हैं. उनके फिल्मी सफर के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है. हाल ही में उनकी बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने कहा था कि जब उनके माता-पिता का तलाक हुआ तो वो उत्साहित थीं. जानिए सारिका की लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें.

भारत की जानी-मानी एक्ट्रेस सारिका (Actress Sarika) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने लंबे फिल्मी सफर में उन्होंने कई दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया और कई यादगार फिल्मों का हिस्सा रहीं जिन्होंने काफी नाम कमाया. सारिका (Sarika) के अभिनय के तो लोग मुरीद हैं ही, उसके अलावा एक्ट्रेस के ग्लैमर के भी काफी चर्चे हैं.

फिल्मों में किए गए उनके अलग-अलग रोल्स ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. मगर सारिका का सिर्फ फिल्मी सफर ही नहीं, उनकी निजी लाइफ भी हमेशा सुर्खियों में रही है. उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें हेडलाइन बनाती रही हैं. आज एक्ट्रेस सारिका अपना 61वां जन्मदिन (Sarika Birthday) मना रही हैं. उनके बर्थडे पर हम आपको बता रहे हैं उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी वो बातें जो हमेशा उनके चाहने वालों के बीच चर्चा का विषय बनी रहीं.

सारिका के माता-पिता के बीच रिश्तों में कड़वाहट पैदा हो गई जिसके बाद उनके पिता ने उन्हें और उनकी मां (Sarika Mother) को छोड़ दिया था. तब सारिका काफी कम उम्र की थीं. तभी से ही सारिका ने घर के पिता की जिम्मेदारी खुद उठा ली और फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करना शुरू कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी मां उन पर काम करने का दबाव बनाने लगीं और उनसे पैसों के लिए काम करवाना शुरू कर दिया. कई मनोरंजन साइट्स ने इस बात का भी जिक्र किया है कि सारिका ने अपनी मां का घर प्रताड़ित हो कर छोड़ दिया था. एक बार उनकी मां ने सारिका के कमाए हुए पैसों से घर खरीदा जो उन्हीं के नाम पर था.

ये बात सारिका को बुरी लगी. यही नहीं, सारिका की मां उनकी सारी कमाई खुद रख लेती थीं और उन्हें कुछ भी नहीं देती थीं. मां के लिए पैसे कमाने के चलते सारिका ने स्कूल जा कर पढ़ाई भी नहीं की है. उनकी शिक्षा बाद में ही हो पाई थी.

कुंवारी मां बनी थीं सारिका, कमल हासन से की थी शादीघर छोड़ने के बाद सारिका इंडिपेंडेट हो गई थीं और खुद के अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए मेहनत शुरू कर दी थी. उसी दौरान उनकी मुलाकात साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) से हुई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.

दोनों एक साथ रहने लगे. कमल हासन और उनकी पत्नी वाणि (Kamal Haasan first wife Vani Ganapathy) के बीच तलाक की प्रक्रिया शुरू हुई. कमल हासन ने खुद इस बात को कुबूल किया है कि तलाक के दौरान एलिमनी के तौर पर उनको वाणि (Vani Ganapathy) को इतने रुपये देने पड़े कि वो रुपयों के मामले में खाली हो गए थे.

इसी बीच सारिका और कमल हासन (Sarika Kamal Haasan) की शादी से पहले उनकी बड़ी बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) का जन्म हुआ. श्रुति हासन ने एक इंटरव्यू में बताया कि पैदा हो जाने के बाद उनका परिवार पुरा हो चुका था लेकिन कमल हासन एक और बच्चा चाहते थे और सारिका शादी के पहले ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देना चाहती थीं. इसलिए अक्षरा हासन (Akshara Haasan) का जन्म हो जाने के कुछ वक्त बाद ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *