Breaking News

एक्टर करन मेहरा की शादीशुदा जिंदगी में भूचालः पत्नी ने रो-रोकर सुनाई उस रात की खौफनाक कहानी

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में काम कर चुके एक्टर करन मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया है। दोनों एक-दूसरे पर कीचड़ उछाल रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं। कभी दूसरे कपल के लिए मिसाल बना ये कपल अब ऐसे मोड़ पर आकर खड़ा हो गया है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है।

निशा ने पति करन पर मारपीट का आरोप लगाया। उन्होंने मीडिया के सामने मारपीट के निशान दिखाए और रो-रोकर उस खौफनाक रात की कहानी सुनाई। वहीं, करन ने एक इंटरव्यू में बताया कि निशा बाइपोलर डिसऑर्डर की मरीज हैं। इस कारण वे एग्रेसिव और कभी-कभी हिंसक भी हो जाती हैं। ये कई साल से चला आ रहा है। बता दें कि मुंबई पुलिस करन और निशा मामले की जांच कर रही है, जिसके बाद यह मामला कोर्ट में आगे बढ़ेगा।

बता दें कि निशा रावल ने पति करन मेहरा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। निशा की शिकायत के बाद करन को पुलिस कस्टडी में भी ले लिया गया था। बाद में वो जमानत लेकर बाहर आ गए।

मंगलवार रात निशा ने मीडिया के सामने कई चौंकाने वाले खुलाले किए। उन्होंने बताया कि पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है, जिसकी वजह से वो उनके साथ बदसलूकी करते हैं। उन्होंने बताया कि करन अक्सर उनके साथ गाली गलौज करते थे और उन पर हाथ उठाते थे।

मीडिया से बात करते हुए निशा ने बताया कि करन ने उन्हें दीवार की तरफ धक्का दिया, जिसके बाद उनका सिर फूट गया। सोशल मीडिया पर ऐसी कई फोटोज सामने आई है जिसमें निशा के सिर से खून बहता दिख रहा है।

निशा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा है कि उनके पति की जिंदगी में कोई दूसरी औरत आ गई है। उन्होंने खुद पति को रंगे हाथों पकड़ा है और रिश्ता संभालने की बहुत कोशिश की। मैंने करन से कई बारे इस बारे में बात करने की कोशिश की। मुझे लगता था कि एक एक्टर की इमेज के लिए ऐसी चीजें अच्छी नहीं होती हैं, जिस कारण मैं चुप रहती थी। मैं शादी को बचाने की पूरी कोशिश करती रही लेकिन करन ने मेरा साथ तक नहीं दिया।

वहीं, जमानत पर छुटने के बाद करन ने पत्नी के बिहेवियर को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि निशा बाइपोलर डिसऑर्डर की मरीज हैं। इस कारण वे एग्रेसिव और कभी-कभी हिंसक भी हो जाती हैं।

पिंकविला से बातचीत में करन मेहरा ने बताया- मैं कमरे में मम्मी से बात कर रहा था, तभी निशा आई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। फिर मुझे धमकी दी और अपना सिर दीवार पर खुद मार लिया। उसने सबसे ये कहा कि मैंने उसकी ऐसी हालत की है। करन का कहना है कि निशा और उसका भाई तलाक के लिए मोटी रकम बतौर एलिमनी मांग रहे हैं।

करन ने बताया- निशा ने सिर्फ गालियां ही नहीं दी बल्कि मेरे मुंह पर थूका भी। उसके भाई ने मुझे थप्पड़ और छाती पर भी जोर से मारा। मैंने बार-बार रोहित से कहता रहा कि निशा को नहीं मारा है और वो चाहे तो कैमरे की फुटेज देख सकते हैं लेकिन जब कैमरे देखे तो वो बंद थे।

करन के बाइपोलार डिसऑर्डर वाले आरोप पर निशा ने कहा कि करन ने जो कहा वो अपने बचाव के लिए कहा है। मैं अपना सिर क्यों फोड़ूंगी। मैं एक एक्टर हूं अपने चेहरे से मुझे प्यार है। मेरा एक बच्चा है, मैं क्यों रिस्क लूंगी। 2014 सितंबर में मैं पांच महीने की प्रेग्नेंट थी और बच्चा खोया था। मैं करन की वजह से डिप्रेशन में चली गई थी। निशा ने इतना तक कहा कि तलाक के बाद वे बेटे की कस्टडी अपने पास रखेगी। उन्होंने यह तक कहा कि करन को बच्चे में कोई दिलचस्पी नहीं है।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *