Breaking News

घर में चल रही थी शहनाई की तैयारी, उधर फेरे से पहले हुआ रानी चटर्जी का BF से ब्रेकअप

एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री कुछ ऐसी है कि यहां से अमूमन अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आती रहती है। अब भोजपुरी इंडस्ट्री से एक खबर सामने आई है। खबर है कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का ब्वॉयफ्रेंड मनदीप बामरा (Mandeep Bamra) से ब्रेकअप हो गया है। बता दें कि परिवारवाले दोनों की शादी की तैयारियां कर रहे थे।

इसी साल इस साल वेलेंटाइन डे पर मनदीप के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में रानी ने खुलासा किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि दोनों इस साल शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के हिसाब से रानी और मनदीप लंबे समय से रिश्ते में थे। दोनों के रिलेशनशिप में उनका परिवार भी शामिल था। दोनों का परिवार चाहता था कि वे शादी के बंधन में बंध जाएं। हालांकि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है।

रिपोर्ट्स की मानें तो रानी ने मनदीप से अब शादी करने से मना कर दिया है। इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप किस वजह से हुआ यह बात अभी सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रानी चटर्जी ने मनदीप के साथ ब्रेकअप की खबर कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया है। वैसे, रानी ने इस साल वेलेंटाइन डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने बताया था- हां, यह एक लव-कम-अरेंज मैरिज है। हमारे परिवार ने भी इसे ऑफिशियल करने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कि मनदीप के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी स्टार रवि किशन और पवन सिंह के साथ ही जुड़ चुका है।

कुछ साल पहले रवि किशन और रानी चटर्जी को साथ में देखा गया था, तब उन्होंने रानी की शादी को लेकर मीडिया से बातचीत में कहा था कि अगर उनकी शादी नहीं हुई होती तो वे उनसे शादी कर लेते। इतना कहने के बाद रवि किशन, रानी के साथ रोमांटिक हो गए थे और kiss करके प्यार भी जताया था।

बता दें कि रवि किशन और पवन सिंह के साथ रानी चटर्जी ने ‘देवरा बड़ा सतावेला’ जैसी फिल्मों में काम किया है। लेकिन काफी समय से रानी चटर्जी ने भोजपुरी फिल्मों से दूरियां बनाई हुई है और अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं।

यह बात शायद कम ही लोग जानते हैं कि रानी चटर्जी एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका असली नाम सबीहा है और उन्होंने अपना नाम बदल लिया है।

रानी ने बताया था कि वो 14 साल की उम्र से ही भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं। 2004 में जब वो ‘ससुरा बड़ा पैइसावाला’ फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो इस दौरान एक ऐसी घटना हुई कि उनका नाम बदल गया।

रानी ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग के लिए वो बाहर गई थीं। वहां, उन्हें मंदिर में सिर पटकने का सीन शूट करना था। डायरेक्टर को लगा कि उनके नाम की वजह से दिक्कत आ सकती है। शूटिंग के दौरान मौजूद लोगों और मीडिया ने जब एक्ट्रेस का नाम पूछा तो डायरेक्टर ने बोल दिया ‘रानी’।

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *