Breaking News

KGF फेम यश ने की फिल्म इंडस्ट्री के 3000 कर्मियों की बड़ी मदद, जानकर आप भी कहेंगे, ‘सलाम रॉकी भाई!’

KGF फेम सुपरस्टार यश (Yash) ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kannada Film Industry) के 3000 हजार से अधिक दिहाड़ी कर्मियों (3000 Members of Kannada Film Industry) के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है. उन्होंने इन कर्मियों के लिए 1.5 करोड़ रुपये दान किए हैं. इन रुपयों से 3 हजार कर्मियों के खाते में 5000 रुपये यश की ओर से भेजे जाएंगे.

‘केजीएफ’ (KGF) के ‘रॉकी भाई’ (Rocky Bhai) यानी रॉकिंग स्टार यश (Rocking Star Yash) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बहुत कम वक्त में यश ने भारत ही नहीं दुनिया के अलग-अलग देशों में अपने फैंस बना लिए हैं. यश (Yash) की दमदार एक्टिंग, एक्शन, डायलॉग डिलिवरी और अंदाज ने करोड़ों दिलों में उनको जगह दिला दी है.

जितना प्यार यश के फैंस उन्हें करते हैं उतना ही वो खुद भी अपने अपने फैंस और अपने चाहने वालों से करते हैं. यही नहीं, यश के मन में फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित लोगों के लिए जितना सम्मान और प्यार है उतना ही प्यार और सम्मान वो इंडस्ट्री के अन्य कर्मचारियों से भी करते हैं. इसका सबूत है यश के द्वारा हाल ही में इंडस्ट्री के हजारों कर्मियों के लिए की गई मदद जिसके बारे में जानकार आप यही कहेंगे कि ‘सलाम रॉकी भाई!’

दरअसल, देश की दूसरी इंडस्ट्रीज की ही तरह भारत की फिल्म इंडस्ट्रीज भी कोरोना (Corona) से जंग लड़ रही हैं. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kannada Film Industry) के कर्मियों का भी बुरा हाल है. बड़े कलाकारों को तो नहीं, मगर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी कर्मचारियों की आजिविका खतरे में है. काम ना मिलने के चलते उन्हें घर चलाने के लिए भी पैसों की कमी हो रही है. ऐसे में सुपरस्टार यश ने इंडस्ट्री के 3000 हजार से अधिक दिहाड़ी कर्मियों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है. यश ने कल अपने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी कर इस बारे में जानकारी दी.

इंडस्ट्री के 3000 कर्मियों को यश देंगे 5000 रुपये

यश ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटमेंट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा- “कोविड-19 एक ऐसा अदृश्य दुश्मन है जिसने देश के कई लोगों की आजिविका छीन ली. मेरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री कोविड के दौरान बुरे वक्त से गुजर रही है. ऐसे वक्त में मैंने ये तय किया है कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री के 21 डिपार्टमेंट के 3 हजार से अधिक कर्मियों को अपने कमाए हुए रुपयों में से 5 हजार रुपये उनके खाते में सीधे भेजूंगा. मैं जानता हूं कि ये नुकसान की भरपाई नहीं कर पाएगा जो आप लोगों ने इस मुश्किल वक्त में झेला है मगर ये एक आशा कि किरण है, आशा इस बात की कि हम जल्द ही बेहतर वक्त देख पाएंगे.”

यश के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) में नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने इस बात की घोषणा की है कि फिल्म 16 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लोगों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि इस मुश्किल दौर में इंडस्ट्री को ऐसी फिल्मों की जरूरत है जो बड़ा बिजनेस करे और इंडस्ट्री को इस मुश्किल दौर से बाहर निकाले. फिल्म का पहला भाग ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था. दूसरे पार्ट में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) विलेन के रोल में दिखेंगे. कुछ वक्त पहले फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ था जिसे काफी सफलता मिली थी.

About admin

Check Also

बेटे राजवीर के 5वें बर्थडे पर साथ नहीं माही विज, खूबसूरत पोस्ट लिख दी बधाई

माही विज और उनके पति जय भानुशाली ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *