Breaking News

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

अजय देवगन (Ajay Devgn) की साली साहिबा और काजोल (Kajol) की बहन तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि तनीषा मुखर्जी कोरोना वायरस से संक्रमित (Tanishaa Mukerji tests positive for COVID 19) हो गई हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकीं तनीषा मुखर्जी ने कोविड-19 पॉजिटिव की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर शेयर की हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी
तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) से पहले उर्मिला मातोंडकर और साउथ के एक्टर कमल हासन भी को कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. तनीषा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी में लिखा, ‘हेलो एवरीवन, मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं और अब मुझे कुछ दिन आइसोलेशन में रहने की जरूरत है.’

महामारी के बीच शुरू किया था काम
तनीषा उन कई सेलेब्स में से एक हैं, जिन्होंने महामारी के बीच काम फिर से शुरू किया. इस साल की शुरुआत में लखनऊ में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ये फिल्म उद्योग के लिए एक बुरी स्थिति है. हर बार जब आप सेट पर जाते हैं तो निश्चित रूप से एक जोखिम होता है. लेकिन आप उस जोखिम की गणना एक निश्चित मात्रा में कर सकते हैं और आप अपने वातावरण में अपनी रक्षा कर सकते हैं.

कोरोना को लेकर कही थी ये बात
उन्होंने कहा था कि सेट में जाने से पहले आपको अपना मास्क पहनना होता है, शॉट से पहले आपको इसे उतारना होता है और फिर हर शॉट के बाद सैनिटाइज करना होता है. पहले हम अपनी कॉफी, अपनी पानी की बोतल को लेकर इतने लापरवाह थे, जहां हम सेट पर बैठते हैं, लेकिन अब हमें इतना सावधान रहना होगा.

बॉलीवुड के साथ तेलुगू-तमिल मूवीज और टीवी में भी किया काम
आपको बता दें कि तनीषा मुखर्जी ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलुगू और तमिल मूवीज में भी काम किया है. उन्होंने ‘श्श्श्श’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा. ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी. इसके बाद वो अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ हिट फिल्म ‘सरकार’ में नजर आईं. उन्होंने नील एन निक्की’, ‘मस्त हो जाओ’, ‘टैंगो चार्ली’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. तनीषा साल 2012 में पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ की फर्स्ट रनर-अप रहीं. वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं.

About Next News

Check Also

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉयफ्रेंड शुभमन गिल ने Beach की डाली फोटो, मचा हंगामा

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *