Breaking News

पलक तिवारी ने PINK सलवार सूट में दिखाई खूबसूरत अदाएं, ट्रेडिशनल ड्रेस में देखें उनकी PHOTOS

पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपनी मां और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तरह एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं. वे फिल्मों में आने से पहले ही मशहूर हो गई हैं. पलक कुछ समय पहले म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ (Bijlee Bijlee) में नजर आई थीं. तब उनका बोल्ड और ब्यूटीफुल अंदाज देख हर कोई उनका दीवाना हो गया था. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर ट्रेडिशनल ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं.

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) मां के नक्शे-कदम पर चल रही हैं. वे फिल्म ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ (Rosie: The Saffron Chapter) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही उनके सोशल मीडिया पर लाखों फैंस बन गए हैं. अब पलक ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

पलक तिवारी पिंक सलवार सूट में नजर आ रही हैं. वे अपनी मुस्कान और स्टाइल से नेटिजेंस को दीवाना बना रही हैं.पलक तिवारी ट्रेडिशनल ड्रेस में खूबसूरत दिखती हैं. उन्हें भी बाकी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर वक्त बिताना पसंद है. पलक पीले रंग की ड्रेस में बेहद प्यारा लुक दे रही हैं. वे अपने फैशन सेंस से युवाओं को प्रेरित करती रहती हैं.

पलक पर्पल सलवार सूट में काफी हसीन लग रही हैं. उनकी फोटो से नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो सकता है.पलक तिवारी को पीले रंग की ड्रेस से खास लगाव है. वे अक्सर इस रंग और शेड्स की ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर करती हैं. पलक तिवारी खूबसूरती और टैलेंट के मामले में अपनी मां श्वेता तिवारी से कहीं से भी कम नहीं हैं.

पलक के म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ को लोगों ने काफी पसंद किया है. सलमान खान ने भी उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ की है.

About Next News

Check Also

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉयफ्रेंड शुभमन गिल ने Beach की डाली फोटो, मचा हंगामा

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *