Breaking News

‘झुमका गिरा रे’ का नया वर्जन देखा आपने? कनिका मान और मुकुल का गाना यूट्यूब पर हो रहा है ट्रेंड

पंजाबी सिंगर मुकुल (Mukul) और हरियाणा की जानी-मानी सिंगर रुचिका जांगिड़ (Singer Ruchika Jangid) का नया गाना ‘झुमका गिरा रे (Jhoomka Gira Re)’ यूट्यूब पर छाया हुआ है. यह बीते जमाने के सुपरहिट सॉन्ग ‘झुमका गिरा रे (Jhumka Gira Re)’ का नया पार्टी वर्जन है और खास बात ये है कि इस बार ये झुमका बरेली के बाजार में नहीं बल्की यूके के बाजार में गिरा है. जिसमें एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) और मुकुल की जोड़ी खूब धमाल मचाती दिखाई दे रही है.

यूट्यूब पर यह गाना खूब धमाल मचा रहा है. कनिका मान के साथ मुकुल के गाने ‘झूमका गिरा रे’ को यूट्यूब पर अब तक 7 मिलियन यानी 70 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस पार्टी ट्रैक को रिलीज के महज 2 दिनों में 25 लाख व्यूज मिल गए थे. इस गाने को रिलीज हुए एक महीना हो गया है, लेकिन ‘झूमका गिरा रे’ को लेकर फैंस में अभी भी इसका जोश अभी कम नहीं हुआ है.

गाने को मुकुल के साथ ही हरियाणवी की स्टार सिंगर रुचिका जांगिड़ ने आवाज दी है. जिसे मुकुल और कनिका मान की जोड़ी पर फिल्माया गया है. गाने के लीरिक्स लिखे हैं हैमी म्यूजिक ने और रॉबी सिंह इसके डायरेक्टर हैं. वहीं गाने का ऑरिजन वर्जन आशा भोसले ने गाया था.

इस गाने पर मुकुल ने कई वीडियो भी बनाए हैं, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रहे हैं. दर्शकों को कनिका और मुकुल की जोड़ी खूब पसंद आ रही है. कनिका मान के साथ ‘झूमका गिरा रे’ के अलावा, मुकुल ने ‘रेंज’, ‘शरारा’, ‘स्टैंडलेस’, ‘झंझरन’, ‘मैच’ नाम से कुछ रॉकिंग चार्टबस्टर दिए हैं.

About Next News

Check Also

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉयफ्रेंड शुभमन गिल ने Beach की डाली फोटो, मचा हंगामा

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *