Breaking News

जब अमिताभ ने श्री देवी को मनाने के लिए भेजा फूलों से भरा ट्रक, दोनों एक दुसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते थे

अमिताभ बच्चन आज बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास जगह बना चुके है और इन्हें आज सदी का महानायक कहा जाता है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब अमिताभ के साथ अनेक अभिनेत्रियाँ काम तक नहीं करना चाहती थी।

इनकी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा एक इस तरह भी है की एक बार अमिताभ ने श्री देवी को मनाने के लिए फूलों का ट्रक भेजा था काफी मिन्नतों के बाद श्री देवी मानी थी आइये जानते है अमिताभ बच्चन से क्यों रूठी थी श्री देवी.

अमिताभ बच्चन और श्री देवी ने अनेक फिल्मों में काम किया लेकिन बाद में उनके बिच कुछ ऐसा हुआ जिससे श्री देवी अमिताभ से नाराज हो गई। अमिताभ और श्री देवी ने फिल्म ‘इंकलाब’ और ‘आखिरी रास्ता’ में एक साथ काम किया था। लेकिन जब अमिताभ के पास ‘खुदा गवाह’ फिल्म की स्क्रिप्ट आई तो उन्होंने मुकुल को कहा की इसमें श्री देवी काम करनी चाहिए।

उस समय श्री देवी फिरोज खान के एक गाने की शूटिंग कर रही थी अमिताभ ने वहां पर एक फूलों का ट्रक भेजकर एक अलग ही अंदाज में माफ़ी मांगी उसके बाद श्री देवी को बताया गया की फूलों का ट्रक अमिताभ ने भेजा है तो इसके पीछे कारण जानने के लिए श्री देवी ने अमिताभ से बात करी।

अमिताभ ने अपने अंदाज में माफ़ी मांगी और अपने साथ फिल्म में काम करने के लिए श्री देवी को मनाया। उस समय बात यह भी उडी की अमिताभ और श्री देवी के बिच कुछ है लेकिन बहुत जल्द यह बात एक अफवाह साबित हुई और दोनों अच्छे से एक फिल्म में नजर आये।

अमिताभ के साथ खुदा गवाह फिल्म में एक साथ नजर आने के बाद दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया और इस फिल्म ने श्री देवी की एक्टिंग को और निखार दिया। बहुत कम लोगों को पता है यह किस्सा लेकिन बॉलीवुड ऐसे किस्सों से आज भी भरा हुआ है।

हम आपके साथ ऐसे ही किस्से हर रोज शेयर करते है इसलिए हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें ताकि आपको यह जानकारी ऐसी रोज मिलती रहे।

About admin

Check Also

अध्ययन सुमन ने कंगना पर लगाया था काला जादू करने का आरोप, कहा- थप्पड़ और सैंडिल से मारी

बॉलीवुड एक्टर सिंगर अध्ययन सुमन 34 साल के हो गए हैं। अध्ययन सुमन का जन्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *