Breaking News

Naga Chaitanya से पहले ‘रंग दे बसंती’ के ‘भगत सिंह’ की गर्लफ्रेंड थीं Samantha, एक्टर बता चुके ‘धोखेबाज’

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) साउथ सिनेमा के सबसे क्यूटेस्ट कपल्स में से एक थे और जब इन दोनों का तलाक हुआ तो फैंस को भले ही बड़ा झठका लगा हो लेकिन एक शख्स को माने उस दिन सुकून सा मिला है. ये बात हम नहीं बल्कि उस शख्स ने खुद अपने एक पोस्ट के जरिए बयां की थी. दरअसल, यहां हम साउथ सिनेमा के चॉकलेटी बॉय सिद्धार्थ (Actor Siddharth) के बारे में बात कर रहे हैं, जिनके दिल को सामंथा-चैतन्य (Naga chaitanya-Samnath Divorce) के तलाक के बाद एक सुकून सा मिला था. बता दें कि इस कपल के अलगाव की घोषणा के बाद अभिनेता ने एक ट्वीट लिखा था जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए सामंथा को ‘चीटर’ कह दिया था. इस आर्टिकल में हम आपको सामंथा और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारे में बताते हैं.

नागा चैतन्य से पहले सामंथा रुथ प्रभु अभिनेता सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप (Samantha- Siddharth Relationship) में थीं. ये कपल 2013 में एक दूसरे के लिए काफी सीरियस और ऐसी भी खबरें आई कि ये दोनों शादी भी करना चाहते थे. हालांकि, इन दोनों स्टार ने कभी अपने रिश्ते को पब्लिकली नहीं स्वीकारा.

दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कब हुई इस बात को तो इन्होंने बहुत की पर्सनली रखा लेकिन इस कहानी के अंत का खुलासा खुद सिद्धार्थ ने किया था. अभिनेता का जब सामंथा से ब्रेकअप हुआ तो उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर अपनी इमोशन्स को जाहिर किया था.

सिद्धार्थ ने लिखा था, ‘मैं बहुत ही कठिन समय से गुजर रहा हूं और ऐसे वक्त में भी ईश्वर मुझे उम्मीद देते हैं. सामंथा के कहने के दो दिन बाद आया हूं मैं पीड़ित नहीं हूं … यह व्यक्तिगत है.. ऐसा लगता है कि जैसे ये सबसे Darkest Hours थे.’ इस पोस्ट से उन्होंने सामंथा से अपने ब्रेकअप की पुष्टि कर अपने अंदर उमड़ रहे दर्द को बयां किया था.

इस पोस्ट के बाद सामंथा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ को एक महान व्यक्ति बताया था. बाद में अभिनेता ने एक दोस्त का भी बयान आया था. अभिनेता के करीबी का कहना था कि सामंथा हमेशा ही सभी के साथ बहुत फ्रेंडली रहती थीं और उनका ये नेचर सिद को पसंद नहीं था. दोनों के ब्रेकअप की वजह सही हो सकती है.

बता दें कि जब सामंथा और नागा चैतन्य से अलग होने का फैसला लिया तो उसके तुरंत बाद अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड का पोस्ट आया. इस पोस्ट में उन्होंने बिना किसा का नाम लिए लिखा था, ‘स्कूल में एक शिक्षक से मैंने जो पहला पाठ सीखा, उनमें से एक है धोखेबाज कभी समृद्ध नहीं होते….आपका क्या विचार है?’

यानी पोस्ट में वे सामंथा को इंडायरेक्टली ‘चीटर’ कह रहे हैं. इससे ये भी जाहिर होता है कि सामंथा का रिश्ता टूटने से सिद्धार्थ के टूटे दिल को सुकून मिला है.

About Next News

Check Also

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉयफ्रेंड शुभमन गिल ने Beach की डाली फोटो, मचा हंगामा

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *