Breaking News

किश्वर मर्चेंट ने पहली बार शेयर की अपने लाडले बेटे की तस्वीर ,बेबी की क्यूटनेस देख फैन्स हुए फ़िदा

टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय इन दिनों अपने हैप्पी फेज में है. ये दोनों इस वक़्त अपने बेबी के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे है.कुछ महीने पहले ही सुयश और किश्वर पेरेंट्स बने हैं.किश्वर मर्चेंट ने 40 साल की उम्र में पहले बेटे को जन्म दिया है.बेटे के जन्म के बाद से किश्वर और सुयश दोनों ही बेहद खुश हैं.हालांकि बेटे के जन्म के बाद से अब तक किश्वर और सुयश दोनों ने ही अपने बेटे का चाहरा नहीं दिखाया था.

लेकिन अब किश्वर मर्चेंट ने पहली बार अपने बेटे निरवैर का चेहरा फैंस को दिखाया है.जिसे देख फैंस भी निरवैर की क्यूटनेस के कायल हो गए.किश्वर मर्चेंट और सुयश राय दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बेटे के जन्म के बाद से दोनों अपने बेटे की थोड़ी- थोड़ी सी झलक फैंस को दिखाते आये हैं.लेकिन अब किश्वर और सुयश ने अपने बेटे का पहली बार चेहरा दिखाया है. किश्वर और सुयश के बेटे की पहली झलक पाकर उनके फैंस और दोस्त काफी खुश हैं। सभी लोग बेटे को प्यार और आशीर्वाद भी दे रहे हैं.

किश्वर मर्चेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शयेर किया है. इस वीडियो में सबसे पहले एक टेडी नजर आ रहा है.जिसने माथे पर पगड़ी पहनी हुई है.ये टेडी बेहद क्यूट है.इसके कुछ सेकंड्स बाद सुयश और किश्वर का बेटा निरवैर झूले पर खेलता हुआ नजर आता है.वीडियो में निरवैर ने भी टेडी की तरह ही पग पहनी हुई है.जिसमें वो बेहद क्यूट नजर आ रहा है.इस वीडियो को शेयर करते हुए किश्वर ने कैप्शन में लिखा, ‘कहा था ना जब भी होगा ऐसा होगा, यूनिवर्स सुनेगा.

किश्वर मर्चेंट ने इस बारे में बताते हुए लिखा था,अब आप लोग यह पूछना बंद कर सकते हैं कि हमारा बच्चा कब होगा.जल्द अगस्त 2021। वहीं.किश्वर ने इंस्टाग्राम पर मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर की थीं.सुयश ने भी वही फोटो शेयर की लिखा था,मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं किश्वर मर्चेंट, अगस्त में आ रहा है.

किश्वर ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को जमकर एंजॉय किया था और सोशल मीडिया के ज़रिए लगातार अपडेट देती रहीं.किश्वर ने कई तस्वीरें बेबी बंप के साथ पोस्ट की थीं और एक मैगज़ीन के कवर पेज पर भी फीचर हुई थीं.शुक्रवार को ही अपारशक्ति खुराना ने भी बताया कि वो बेटी के पिता बने हैं.

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *