Breaking News

11वीं क्लास में नेहा कक्कड़ ने दिया था इंडियन आइडल का ऑडिशन, वायरल है वीडियो

एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया है. उनका हर गाना पार्टी नंबर निकलता है और उसका लोगों के दिल पर लंबे समय तक राज करता है.

लेकिन नेहा कक्कड़ की इस सक्सेस के पीछे एक स्ट्रगल स्टोरी भी है. उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है, कई तरह के पापड़ बेले हैं. अब इसी स्ट्रगल का एक वीडियो वायरल है.

नेहा ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत रियलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर कंटेस्टेंट की थी. उस शो में उन्होंने एक लंबा सफर तय किया था और उस शो के बाद ही उन्हें पहचान मिलनी शुरू हुई.

अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है उसमें नेहा अपने ऑडिशन की तैयारी करती दिख रही हैं. वे बता रही हैं कि उनके भी बड़े सपने हैं. उन्हें भी एक फेमस सिंगर बनना है.

वहीं वीडियो में वो सीन भी देखने को मिल रहा है जब नेहा पहली बार अनू मलिक, सोनू निगम और फराह खान के सामने गाना गाती हैं. उनके गाने के बाद जब सोनू और फराह उनके साथ मस्ती करने की कोशिश करते हैं, तब नेहा रोने लगती हैं.

उस वायरल वीडियो में नेहा के इंडियन आइडल का पूरा सफर दिखाया गया है. उस वीडियो में ही नेहा की वो स्टार अपील साफ महसूस की जा सकती है.

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *