Breaking News

Taarak Mehta’ की बबीता जी ने शेयर किया ट्रांस्फॉर्मेंशन लुक, 4 महीने बाद फिट होकर अब दिखने लगी हैं ऐसी ! देखें Photo

हम आपसे बात करने जा रहे हैं टीवी पर्दे की मशहूर अदाकारा बबीता जी जो तारक मेहता के टीवी फेमस शो की शानदार अदाकारा है. यूं तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक के सभी किरदार दर्शकों की पसंद है और सभी सितारों का अभिनय बहुत ज्यादा दर्शकों को लुभाता है.

वहीं अब शो की की फेमस किरदार बबीता जी इन दिनों सुर्खियों में हैं.जो तारक मेहता उल्टा चश्मा की किरदार बबीता जी का असल नाम मुनमुन दत्ता है जो काफी ग्लैमरस दिखती हैं और अपने हॉट ग्लैमर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं सोशल मीडिया द्वारा इन तस्वीरों को भी फैंस काफी लाइक करते हैं.

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा वीडियो 13 वर्षों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. हाल ही में उन्होंने अपने ट्रांसमेशन इन लोगों की तस्वीरें और उनके सभी फैन्स को हैरान कर दिया.

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पहले की तस्वीर में मुनमुन दत्ता का वजन बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है और एक फोटो में उन्होंने सलवार सूट पहना है दूसरे में जिम के कपड़ों में गॉर्जियस दिख रही है.तस्वीर के साथ मुनमुन ने अपनी वेट लूज की तस्वीर भी शेयर की है.

वेट लूज कि पूरी जर्नी के बारे में भी मुनमुन ने लिखा नियमित एक्सरसाइज के साथ-साथ विशेष तरह का डाइट प्लान भी इस्तेमाल किया मेरे शरीर में होने वाले बदलाव को महसूस किया.

बड़ी बात यह है कि 4 महीने वर्कआउट नहीं करने के बाद में फिर से लगातार वर्कआउट करने लगी इसको देखते हुए करते हुए मैं अपने व्यस्त शेड्यूल में से जब भी संभव हो पाता है एक्सरसाइज करने के अपने स्वभाव में वापस आ गई हूं मैं परफेक्ट बॉडी पाने के लिए लंबा रास्ता तय करना है लेकिन मैं ट्रैक पर हूं और प्रेरित भी हूं यह यात्रा होगी और मैं आगे देख रही हूं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें हाल ही में मुनमुन दत्ता ने मुंबई में अपना घर खरीदा है. नए घर में शिफ्ट होने के साथ ही उन्होंने फैन से यह गुड न्यूज़ भी शेयर की. मुनमुन ने बताया पिछले दिनों वह व्यस्त थी पर अब उन्होंने अब अपना यूट्यूब चैनल पर फिर से शुरू कर दिया है. मुनमुन पिछले दिनों शो में टप्पू का किरदार निभा रहे राज अंगत के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में थी.

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *