Breaking News

अंबानी की पत्नी राजेश खन्ना से करना चाहती थी शादी, लेकिन इस वजह से हो गया था ब्रेकअप

राजेश खन्ना को उनकी शानदार एक्टिंग के कारण शदी का पहला सुपरस्टार का खिताब दिया गया था. दुनिया में उनके चाहनें वालों की कोई कमी नहीं थी और उनकी फैन फॉलोइंग में ज्यादा लड़कियां थी. ये अभिनता अपनी एक्टिंग के साथ- साथ अपने अफेयर के कारण भी हमेशा चर्चाओं में रहे हैं.

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव राजेश खन्ना ने खुद से 16 साल छोटी डिंपल कपाड़िया से शादी की थी हालाँकि जब वह डिंपल से अलग हो गए थे तो वह टीना मुनीम के साथ लिव इन में रहने लगे थे. दोनों की शादी की ख़बरें भी आए दिन सुनने को मिलती थी लेकिन टीना मुनीम ने काका की एक बात से तंग आकर उन उनसे अलग होने का फैसला कर लिया था.

बताया जाता हैं कि राजेश खन्ना और टीना मुनीम एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीक आ गए थे. राजेश खन्ना एक तरफ डिंपल के अलग होने से दुखी थे. इस बार काका ने खुद इंटरव्यू में टीना और डिंपल कपाड़िया के बारे में कहा था, कि “डिंपल से शादी करना वापसी थी और टीना मेरे जख्मों पर मरहम की तरह थी.”

एक्ट्रेस टीना मुनीम एक इंटरव्यू में खुद राजेश खन्ना के साथ रिलेशनशिप को स्वीकार किया था. दरअसल टीना चाहती थी कि काका उनसे शादी कर ले लेकिन शायद राजेश खन्ना ऐसा नहीं चाहते थे.

टीना मुनीम चाहती थी कि राजेश खन्ना उनसे शादी करने से पहले डिंपल को तलाक दे दे. लेकिन काका अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए तैयार नहीं थे. इसी दौरान टीना ने राजेश के सामने शर्त रखी थी कि वो उनसे शादी करेंगे तभी वह उनके साथ रहेगी वरना नहीं. टीना मुनीम ने एक इंटरव्यू में राजेश खन्ना के बारे में बात करते हुए कहा था, कि “राजेश खन्ना किसी को भी प्यार करने में असमर्थ हैं. वह सिर्फ खुद से प्यार करते हैं.”

राजेश खन्ना से ब्रेकअप होने के बाद एक्ट्रेस पढाई करने के लिए कैलीफोर्निया चली गई थी और आने के बाद साल 1992 में उन्होंने देश के सबसे बड़े कारोबारी धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी से शादी कर ली थी.

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *