Breaking News

जानिए क्यों सलमान खान से जेल में सिर्फ़ एक बार मिलने गई थी मां सलमा खान

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम यह मोस्त एलिजिबल बैचलर सलमान ख़ान अक़्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफ़ी चर्चा में रहते हैं। जैसा की हम जानते सलमान ख़ान अक्सर विवादों में पाए जाते हैं।सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1988 में ‘बीवी हो तो ऐसी’ फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर के रुप में की थी। इसके बाद सन 1989 में बनी फिल्म ‘मैने प्यार किया’ में उन्हे लीड रोल मिला।

अभी हाल में सलमान ख़ान अपनी आने वाली फिल्म ‘अंतिम: द फाइल ट्रुथ’ की के कामों और फिल्म की शूटिंग कंप्लीट करने में बिजी हैं। फिल्म में सलमान खान सिख कॉप के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, आयुष गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं।

आज सामान ख़ान को कौन नहीं जानता, वह कामयाबी की उस ऊंचाई पर हैं, जहां तक पहुंचने से पहले उन्होंने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव का सामने से महशूस किया हैं। आपको बता दें, एक बार सलमान खान की मां सलमा खान ने लोगों के बीच एक ऐसे किस्से के बारे में बताया की वह सलमान खान से मिलने के लिए थाने गई थी,

पर वह उनसे मिलने जेल नहीं गईं, उन्होंने आगे बताया की वह सलमान से मिलने के लिए जेल नहीं जाया करती, यह बात उन्होंने ख़ुद कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान के शो पर किया था। आइए जानते इससे रिलेटेड जानकारी के बारे में। आइए जानते क्या कहा सलमान ख़ान की मां ने शो पर

आपको बता दें, एक बार खुद सलमा खान ने खुलासा करते हुए फराह खान के शो पर कहा था कि, “मैं वो दिन कभी नहीं भूल सकती। जब मैं इसे ठाणे जेल मिलने के लिए गई थी। सलमान ने अपने जीवन में हर मुश्किल का डटकर सामना किया है। मैं सलमान के इस एटीट्यूड से बहुत खुश भी हूं। इसके बाद मैं सलमान से कभी किसी जेल में मिलने के लिए नहीं गई। ये आर्थर रोड में भी रहा। आपको पता है जेलर भी मुझसे कह रहे थे कि पता नहीं क्यों इसे जेल में लाया गया है। तब मुझे बहुत बुरा भी लगा था कि पता नहीं हमारे साथ ही ऐसा क्यों हो रहा है।”

एक बार लोगो को उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, “ये बहुत अच्छी बात है कि मां ने मुझे अन्य जेलों में नहीं देखा। मैंने जेल में जाने से पहले ही फैसला कर लिया था कि जैसे मैं अंदर जा रहा हूं तो जब बाहर आऊंगा तो ऐसा ही दिखूंगा”

” इतना ही नहीं सलमा ने आगे बताया था कि, “हमारे घर के बाहर बहुत ज्यादा भीड़ जमा हो जाती है तो बिल्डिंग में रह रहे अन्य लोगों को भी परेशानी होती है तो पुलिस वाले भी मुझसे आकर कहते थे कि सलमान से कहिए कि एक बार बाहर आकर हाथ हिला दे। अगर ये घर पर होता है तो मैं इसे बाहर जाने के लिए कहती हूं।”

आपको बता दें, इससे पहले एकबार सलमान खान के पिता सलीम खान ने बताया था कि, “सलमान की शादी नहीं होने के पीछे बहुत सारे कारण हैं, लेकिन एक मुख्य कारण यह है कि वो हर लड़की में अपनी मां को खोजता है। लेकिन वो ये समझने की कोशिश नहीं करता कि ऐसा नहीं हो सकता है। अब क्योंकि साथ में काम करते हैं तो एक्ट्रेस का या साथी का स्वभाव अच्छा लगने लगता है तो आपको वो पसंद भी आने लगती है। ऐसा इसके साथ भी कई बार हुआ है, लेकिन इसके साथ ऐसी परेशानी भी लगातार बनी रहती है।”

About admin

Check Also

रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद इस बेहद ही खुबसूरत जगह पर हनीमून मनाने जायेंगे विक्की कौशल और कटरीना कैफ, देखें कौन सी है वो जगह

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर कपल कैटरीना कैफ और विकी कौशल 9 दिसंबर को एक दूसरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *