Breaking News

शादी करने जा रहीं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, बेटा होगा बारात में शामिल

पॉपुलर TV शो ‘देवों के देव…महादेव’ में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हुई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी पति कुणाल वर्मा के साथ दोबारा शादी करना चाहती हैं.खास बात ये है कि इस बार शादी में उनका 8 महीने का बेटा भी शामिल होगा.दरअसल, पूजा और कुणाल ने पिछले साल कोरोना लॉकडाउन के दौरान 15 अप्रैल को कोर्ट मैरिज की थी.इस वक्त पूजा बनर्जी प्रेग्नेंट थीं और शादी के 6 महीने बाद उन्होंने 9 अक्टूबर, 2020 को बेटे कृशिव को जन्म दिया था.हालांकि, पूजा की प्लानिंग थी कि वो अपनी शादी धूमधाम से करेंगी,लेकिन कोरोना महामारी के चलते वो ऐसा नहीं कर पाई थीं.अब पूजा बनर्जी की ख्वाहिश है कि वो एक बार फिर धूमधाम से शादी करें.

एक इंटरव्यू के दौरान पूजा बनर्जी ने कहा है कि वो एक बार फिर ड्रीम वेडिंग करना चाहती हैं और इसमें उनका बेटा कृशिव भी शामिल होगा.हालांकि कोरोना के चलते अब तक उन्होंने शादी की तारीख फिक्स नहीं की है.पूजा का कहना है- हम पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे.लेकिन इसमें बहुत ज्यादा पैसा खर्च नहीं करेंगे.लेकिन मैं भारतीय पंरपरा के मुताबिक सात फेरे लेने के अपने सपने को पूरा करना चाहती हूं.फर्क सिर्फ इतना होगा कि इस बार पापा के साथ घोड़ी पर उनका बेटा भी बैठेगा. मेरा बेटा (कृशिव) अब कभी ये शिकायत नहीं करेगा कि आप लोगों ने मुझे अपनी शादी में नहीं बुलाया था.

पूजा ने 2008 में टीवी शो ‘कहानी हमारे महाभारत की’ से करियर शुरू किया था. हालांकि उन्हें पहचान इसी साल शुरू हुए एक और सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ से मिली.पहले से ही शादीशुदा रहीं पूजा बनर्जी को इसी सीरियल के सेट पर को-स्टार कुणाल से प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों का अफेयर शुरू हो गया. इसके बाद पूजा और कुणाल ने लंबे समय तक एक-दूजे को डेट किया और फिर 2016 में ऐसी खबरें आईं कि कपल का 8 साल पुराना रिश्ता टूट गया है. ब्रेकअप के कारणों पर पर पूजा ने पब्लिकली कोई कमेंट नहीं किया था.

हालांकि कुणाल ने कहा था,यह एक आपसी डिसीजन था पूजा शादी करना चाहती थीं लेकिन मुझे लगता है कि मैं इसके लिए अभी तैयार नहीं हूं.अभी मुझे मेरे करियर पर ध्यान देना है. इसके पहले मैं शादी कर फैमिली बनाऊं मुझे खुद के पैरों पर खड़ा होना है.पूजा और मैं अपने रिश्ते को एक दोस्त के तौर पर कंटीन्यू करेंगे.बाद में अगस्त, 2017 में पूजा बनर्जी ने एक्टर कुणाल वर्मा से सगाई कर ली है.अंधेरी (मुंबई) के ‘द क्लब’ में उनकी प्राइवेट इंगेजमेंट सेरेमनी हुई. इस मौके पर पूजा ने पिंक और ब्लू कलर के लहंगे के साथ राजस्थानी ज्वैलरी पहनी थी.वहीं, कुणाल ब्लैक कलर की वेलवेट शेरवानी में नजर आए थे.

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *