Breaking News

धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज होने के बाद छलका शिल्पा शेट्टी का दर्द, कहां में 28 साल से मेहनत कर रही हूं

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पहले ही पोर्नोग्राफी मामले में काफी ज्यादा चर्चाओं में रह चुके हैं। लेकिन राज कुंद्रा की जमानत के बाद से शिल्पा शेट्टी को इन सभी मामलों से काफी ज्यादा राहत मिली वह पिछले काफी समय से लगातार अपने शो में भी नजर आ रही है। इतना ही नहीं वे अब तक कई जगह अपने परिवार के साथ नहीं भी स्पॉट हो चुकी है अभी बीते दिनों ही वह अपने पूरे परिवार के साथ हिमाचल पहुंची थी। जहां उन्होंने मां चामुंडा के दर्शन किए इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है।

लेकिन अब हाल ही में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर फिर से धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है जिसके बाद शिल्पा और राज एक बार फिर चर्चा में आ गई है। बता दें कि नितिन बराई नाम के व्यक्ति द्वारा शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा और काशिफ खान सहित कई लोगों पर मुंबई के बांद्रा स्थित रेलवे स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है उन्होंने यह शिकायत के साथ हुई धोखाधड़ी के मामले में करवाई है। नितिन ने यह शिकायत उनके साथ हुई एक करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में करवाई है यह मामला साल 2014 का बताया जा रहा है।

इस पूरे मामले को लेकर शिकायतकर्ता का कहना है कि उनसे फिटनेस बिजनेस में 1 करोड़ 51 लाख रुपये इन्वेस्ट करने को कहा गया था। जिसमें SFL फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर काशिफ खान थे। लेकिन शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस मामले में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की भी भागीदारी रही है उन्होंने बताया कि जब उन्हें पूरा मामला सही नहीं लगा और उन्होंने जब अपने पैसे मांगने चाहे तो उन्हें धमकी दी गई। अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर शिल्पा शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सफाई दी है।

अभिनेत्री का कहना है कि उनका इस मामले से कोई भी लेना देना नहीं है क्योंकि जिस SFL फिटनेस वेंचर बात की जा रही है इसके अधिकार काशिफ खान के पास है। शिल्पा का कहना है कि इस पूरे फिटनेस वेंचर का अधिकार उनके पास ही है। बैंक डिटेल से लेकर पैसे लेना देना सब वही करते हैं। इस मामले में हमारा किसी भी तरह से कोई लेना देना नहीं है। यह खबर जैसे ही मैंने सुनी में हैरान रह गई कि हमारे ऊपर एक बार फिर किसी ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

शिल्पा शेट्टी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि यहां फिटनेस वेंचर साल 2014 में ही बंद हो गया था। जिसे काशिफ खान ही संभालते थे। उन्होंने आगे काफी दुख जताते हुए कहा कि कोई भी आसानी से उनका नाम ले लेता है उन्होंने कहा कि उन्होंने एक बार फिर नई शुरुआत की है। वहीं उन्होंने अपने सफर के बारे में कहा कि वे लगातार 28 सालों से मेहनत कर रही है। उन्होंने यह मुकाम मेहनत करते हुए हासिल किया है वह एक सम्मानित महिला हैं जिन्होंने अपने काम के बलबूते पर लोगों के बीच में पहचान बनाई है।

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *