Breaking News

‘प्रियंका गांधी के खिलाफ लड़ सकती हूं’, ये ऐलान करने वाली एक्ट्रेस कौन है?

अपने एक शूट पर वाराणसी पहुंचीं रचना सिंह यदुवंशी ने कहा कि 55 साल की महिला कहती है कि मैं लड़की हूं तो फिर मैं क्या हूं और अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं उनके खिलाफ चुनाव में लडूंगी और जीत दर्ज करूंगी.

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जहां एक तरफ सभी राजनैतिक दल अपना पूरा जोर प्रचार-प्रसार में लगाए हुए है तो वहीं अब यूपी चुनाव के इस बार बॉलीवुड की भी एंट्री होने वाली है. वाराणसी में इसकी शुरुआत मिस इंडिया मोस्ट पॉपुलर फेस 2018 रचना सिंह यदुवंशी ने सीधे प्रियंका गांधी वाड्रा को टक्कर देकर की है.

अपने एक शूट पर वाराणसी पहुंचीं रचना सिंह यदुवंशी ने काशी में हुए विकास कार्यों और यूपी में महिला सशक्तिकरण की तारीफ की. साथ ही देश में लड़कियों के साथ हो रहे बलात्कार जैसी घटना पर सख्त कानून लाने की बात कही. यूपी चुनाव के प्रियंका गांधी के द्वारा लड़कियों को बढ़ावा देने पर रचना ने कहा कि वह सिर्फ चुनाव के समय ही दिखती हैं.

रचना सिंह यदुवंशी ने कहा कि अगर सच में प्रियंका गांधी वाड्रा महिलाओं और लड़कियों को आगे बढ़ना चाहती हैं तो वह कुछ ऐसा करें, जिससे सभी को विश्वास हो सके, अचानक से जिस तरफ से वह राजनीति में आई हैं अगर मैं राजनीति में आऊं तो उनसे ज्यादा तो हमें वोट मिल जाएगा, मुझे सपा-भाजपा से ऑफर मिल रहा है.

जिन्ना के सवाल पर रचना सिंह यदुवंशी ने कहा कि हिंदुस्तान अब्दुल कलाम जैसे शख्सियत का है, देशद्रोही की बात न ही की जाए तो ही बेहतर होगा, मैं बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ की भक्त हूं और वह बेहतर हो रहा है तो अच्छा है, अयोध्या में भगवान राम की मंदिर बन रही है, काशी में बाबा विश्वनाथ का मंदिर भव्य हो रहा है तो ऐसे ही मथुरा में भी होना चाहिए.

कौन हैं रचना सिंह यदुवंशी
गाजीपुर के जमानिया की रहने वाली रचना सिंह ने अपनी पूरी पढ़ाई वाराणसी से की. वह 2018 मिस इंडिया पॉपुलर फेस, 2018 में मिस काशी और 2018 में ही मिस यूपी बनीं. रचना ने टीवी सीरियल ‘तितलियां’ में मुख्य कलाकार के तौर पर काम किया. बॉलीवुड और साउथ की 2 मूवी की अभी शूटिंग चल रही है.

प्रियंका को सीधे टक्कर देना चाहती हैं रचना
रचना सिंह यदुवंशी का दावा है कि भाजपा-सपा जैसी पार्टियां लगातार उनसे संपर्क कर रही हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए रचना ने कहा कि 55 साल की महिला कहती है कि मैं लड़की हूं तो फिर मैं क्या हूं और अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं उनके खिलाफ चुनाव में लडूंगी और जीत दर्ज करूंगी.

About Next News

Check Also

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *