Breaking News

तलाक के बाद मायके में थी बेटी, ईंट से स‍िर कुचलकर कर दी पिता की हत्या

पश्च‍िम बंगाल के हुगली ज‍िले से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक बेटी ने अपने 62 साल के प‍िता की ईंटों से स‍िर कुचलकर हत्या कर दी.
एक रिटायर्ड रेल कर्मचारी की बेटी ड‍िवोर्स लेने के बाद अपने प‍िता के घर रह रही थी. संपत्त‍ि व‍िवाद में उसने अपने प‍िता की ही बेरहमी से हत्या कर दी. यह घटना पश्च‍िम बंगाल के हुगली ज‍िले की है.

हुगली के उत्तरपाड़ा में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी जब कलयुगी बेटी ने शन‍िवार को बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार करते हुए अपने खुद के पिता की सिर को बुरी तरह से कुचल कर खून कर दिया. मृतक व्यक्ति का नाम कालीपदो दास 62 है जो कि एक रिटायर्ड रेल कर्मचारी है.

कालीपद की बेटी केया दास अपने पति से डिवोर्स लेने के बाद अपने इकलौते बेटे अभिषेक अध‍िकारी के साथ अपने पिता के साथ रह रही थी. आरोपी बेटी ग‍िरफ्तार, पूछताछ जारी
चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी डॉ. अरविंद आनंद ने बताया कि पुलिस ने अभि‍युक्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के अंतर्गत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसके गहन पूछताछ जारी है.

उन्होंने यह भी बताया कि बेटी का बाप के साथ कुछ संपत्ति विवाद चल रहा था जिसके कारण दोनों में विवाद बढ़ते-बढ़ते बेटी ने इस तरह से जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया जबकि केया का बेटा अभिषेक अधिकारी घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है.

पुलिस के प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि केया के डिवोर्स के बाद बाप और बेटी में हमेशा अनबन बनी रहती थी. शनिवार को वह अपनी सारी सीमाओं को पार कर गई और बेटी ने गुस्से में आकर बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करते हुए अपने पिता के सिर को ईंट से बुरी तरह से कुचल कर पिता का खून कर दिया.

About Next News

Check Also

इंद्रधनुषी झंडे में किस रंग का क्या मतलब है? 8 रंगों के झंडे में से हट चुके हैं 2 रंग

6 सितंबर 2018 को भारत में ऐतिहासिक फैसला सुनाया गया. इस दिन LGBT समूह को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *