Breaking News

दुल्हन ढूंढ रहे ढाई फुट के अजीम मंसूरी के लिए गाजियाबाद से आया रिश्ता, जानें क्या करती है लड़की

शामली के कैराना के रहने वाले 2 फुट 6 इंच के अजीम मंसूरी का पिछले कई दिनों से वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढ रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद अजीम के लिए यूपी के गाजियाबाद से एक रिश्ता आया है. लेकिन अब तक अजीम के परिवार की तरफ से इस रिश्ते के लिए हामी नहीं भरी गई है. गाजियाबाद की रेहना की हाइट भी अजीम जितनी ही है. जो एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

अजीम मंसूरी के दुल्हन ढूंढने वाले वायरल वीडियो को देखने के बाद रेहाना के परिवार को भी आस जागी है कि शायद अब उनकी बेटी भी दुल्हन बन जाए. रेहाना के परिवार के करीबी ने अजीम का वायरल वीडियो देखने के बाद उसके परिवार से रेहाना के रिश्ते के लिए संपर्क किया है. कुछ दिन पहले अजीम अपने लिए दुल्हन की फरियाद लेकर शामली के महिला थाने भी पहुंच गए थे. जहां पर पुलिस ने भी उनके लिए रिश्ता ढूंढने की बात कही थी.

26 साल के अजीम इससे पहले यूपी के कई बड़े नेताओं से मिलकर अपने लिए दुल्हन तलाशने की बात कहे चुके हैं. लेकिन उन्हें सब जगह से निराशा ही हाथ लगी है. कुछ ऐसा ही हाल रेहाना के परिवार का भी है. 25 साल की रेहाना को भी अब तक दूल्हा नहीं मिला है. रेहाना की हाइट ढाई फीट है और वो घर का सारा काम कर लेती हैं. अब रेहाना के परिवार को भी कुछ उम्मीद जागी है कि ये रिश्ता बन जाएगा.

रेहाना ने आजतक से बात करते हुए बताया कि उन्हें अजीम पसंद है और वो उसे वायरल वीडियो में देख चुकी हैं. रेहाना घर का सारा काम कर लेती हैं उन्होंने सिलाई का काम भी सीख रखा है. वहीं अजीम एक व्यवसायी है और उन्हें एक हाउसवाइफ चाहिए. रेहाना की मां याशमीन का कहना है कि अब उनकी बेटी का रिश्ता हो जाए इससे बड़ी बात उनके कुछ नहीं हो सकती. कुछ उम्मीद बंधी है, अजीम के घर रेहाना का फोटो भेज दिया गया है.

रेहाना के पिता का कहना है कि अजीम और रेहाना की जोड़ी अच्छी रहेगी. उन्हें अजीम का वायरल वीडियो उनके पड़ोस में रहने वाले हारून ने दिखाया था और शादी की बात चलाने की कही थी. अजीम के घर रेहाना का रिश्ता लेकर जाने वाले हारून का कहना है कि अजीम के वालिद साहब से फोन पर बात हुई थी और उन्हें लड़की का फोटो भेज दिया है. हम सबको उम्मीद है कि यह रिश्ता बन जाएगा. वहीं शामली में रह रहे अजीम के परिजनों ने भी रिश्ता आने की बात मानी है और वो इस पर विचार कर रहे हैं.

कहा जाता है कि जोड़ियां आसमान में बनती हैं, हर किसी के लिए ईश्वर ने एक जीवनसाथी जरूर चुना होता है. कम हाइट की वजह से अब तक शादी कर पाने में निराश हुए, अजीम और रेहाना के लिए ये रिश्ता एक बड़ी उम्मीद हो सकता है. हालांकि बातचीत अभी शुरुआती दौर में है और अजीम मंसूरी और उसके परिवार की हां का इंतजार गाजियाबाद की रेहाना और उसके परिवार को है.

About Next News

Check Also

Health News: यकीन मानिए इन पांच फूड को डाइट में शामिल करेंगे तो तेजी से बढ़ेगी स्टेमिना

Tips to improve stamina: समय के साथ लोगों की स्टेमिना में कमी आना स्वभाविक है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *