Breaking News

उम्र में अपनी दूसरी माँ हेमा मालिनी से महज 8 साल छोटे हैं सन्नी देओल आज तक है माँ बेटे के बीच मनमुटाव

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने दो शादियाँ की हैं। धर्मेंद्र की पहली शादी तब हुई थी जब यह केवल 19 वर्ष के थे, इनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है।प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं,

इनके दो बेटे सन्नी और बॉबी देओल है और दो बेटियाँ भी हैं जिनका नाम विजेता और अजेता हैं। धर्मेंद्र जब फ़िल्म इंडस्ट्री में आये तो उन्होंने हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली।इस शादी के लिए धर्मेंद्र ने अपना धर्म भी बदल लिया था।

धर्मेंद्र और हेमा की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प है लेकिन इन दोनों की शादी से धर्मेंद्र के घर पर बहुत हंगामा हुआ था।यू तो धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी को बहुत समय हो चुका है। लेकिन इनके परिवार में आज भी इस बात की खटास है।

सन्नी देओल की माँ उनके और बॉबी देओल के साथ मुम्बई में ही अलग घर मे रहती हैं। और बात अगर हेमा मालिनी की करें तो इतने सालों में कभी भी हेमा वहां नही गईं जहाँ धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर अपने परिवार के साथ रहती हैं।

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं ईशा देओल और आहना देओल। बता दें कि आज तक ईशा देओल और आहना देओल को भी सन्नी और बॉबी देओल अपना नही सके हैं।
यहां तक कि सन्नी और बॉबी देओल ईशा देओल की शादी में भी नही आये थे,जबकि हेमा मालिनी ने उन्हें आमंत्रित किया था।

आपको बता दें की सनी देओल और उनकी दूसरी माँ हेमा मालिनी की उम्र में बहुत कम फर्क है। जहां हेमा 72 साल की हैं वहां सन्नी अभी 64 साल के हैं। हेमा मालिनी सनी देओल से केवल 8 साल बड़ी हैं।

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *