Breaking News

TKSS: कृष्णा अभिषेक ने मामा गोविंदा संग झगड़े का उड़ाया मजाक, कश्मीरा संग शादी पर कही ये बात…

मुंबईः ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ के शनिवार के एपिसोड में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2)’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. जहां, फिल्म की पूरी टीम ने कपिल शर्मा शो की टीम के साथ मिलकर खूब मस्ती की. इस दौरान कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) एक बार फिर मामा गोविंदा के साथ लंबे समय से चल रहे अपने झगड़े को लेकर चुटकी लेते दिखे. जहां, उन्होंने अपनी पत्नी कश्मीरा शाह का भी जिक्र किया.

रानी मुखर्जी ने अपनी फिल्म का जिक्र करते हुए बताया कि फिल्म में ‘दो बंटी और दो बबली’ हैं क्योंकि यह ‘बंटी और बबली 2’ है. इस पर चुटकी लेते हुए कृष्णा कहते हैं कि ‘सिंघम 2’ में तो दो अजय देवगन नहीं थे. हमेशा की तरह अपने मजाकिया अंदाज में कृष्णा कहते हैं, “मेरे को फिल्म इंडस्ट्री का सब पता रहता है, मेरी पूरी फैमिली फिल्म इंडस्ट्री में है. वो अलग बात है आज कल मैं परिवार में नहीं हूं.”

इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी कश्मीरा शाह का भी मजाक बनाया. रानी मुखर्जी से उनकी फिल्म ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि उनकी फिल्म में उन्हें सिर्फ एक ही चीज अच्छी नहीं लगी और वह थी कश्मीरा शाह.

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *