Breaking News

भाई है जननायक अब बहन राजनीति में आने के बाद करेंगी जनता की सेवा, जाने अपनी बहन के लिए क्या बोले सोनू सूद

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार और जरूरतमंद लोगों के मसीहा सोनू सूद (Sonu Sood) निरंतर लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। कोरोना काल से लेकर अब तक निरंतर अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं आ रहे हैं इतने नहीं उन्होंने कई तरह की योजना भी चलाई है ताकि युवा वर्ग को आसानी से रोजगार दे सके इतना ही नहीं वह समाज सुधार में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं। वहीं हाल ही में अभिनेता ने जानकारी दी है कि उनकी बहन भी अब राजनीति में कदम रखने वाली है हर वक्त पहले भी अपने क्षेत्र में बहुत अच्छा काम कर चुकी है।

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता सोनू सूद की बहन का नाम मालविका सूद (Malvika Sood Sachar) आने वाले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने क्षेत्र मोगा से अपना चुनाव लड़ेंगी। इस बात की जानकारी पहले नेता ने दिए हालांकि उन्हें इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं दी है कि कौन कौन से दल जॉइन करेंगे। लेकिन उन्होंने यह साफ़ तौर पर कह दिया है कि उनकी बहन पंजाब के लोगों के लिए अच्छा काम करेंगी।

अभिनेता ने पार्टी के बारे में यह कहा है कि उन्होंने अभी तक इसके लिए कोई फैसला नहीं किया है लेकिन समय आने पर यह सुनिश्चित कर लेंगे और सभी को इस बात की जानकारी भी देंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनू सूद कि जिस तरह से लोगों के बीच में लोकप्रियता है उनको लेकर भी राजनीति में कई तरह के सवाल होते आएंगे। लेकिन उन्होंने अभी राजनीति में कदम रखने से साफ इनकार कर दिया है। वहीं हाल ही में वह अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री से भी मुलाकात कर चुके हैं। सोनू सूद की तरह उनकी बहन भी कई सामाजिक मुद्दों पर निरंतर कार्य करती आई है।

About Next News

Check Also

फौजी बना मिसाल: नारियल और एक रुपया लेकर की शादी, नकदी और सामान लौटाकर लड़की के पिता से बोला-आशीर्वाद ही काफी

कुलदीप नैन भारतीय आर्मी में कांस्टेबल है और वह इस समय पंजाब के जालंधर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *