Breaking News

55 की उम्र में किसी हीरोइन से कम नहीं लगती नीता अंबानी, जानें कौन करता हैं उनका मेकअप

आज हम आपको एशिया के सबसे अमीर शख्स के परिवार से जुड़ी कुछ बाते बताने जा रहे हैं। आज हम बात कर रहे है, मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की खूबसूरती और फ्लॉलेस ब्यूटी के बारे में। मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अंबानी को आज कौन नहीं जानता।

वे एक मुकेश अंबानी की पत्नी होने के साथ साथ एक सेलिब्रिटी भी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, वे अपने पारिवारिक बिजनेस में भी काफी एक्टिव रहती है, यही नही कई बॉलीवुड ईवेंट्स में भी नजर आती हैं। नीता अंबानी खुद को कैसे इतना मेंटेन रखती है, यह बात आइपीएल मैच के दौरान सामने आई हैं। आपको बता दें, वे अपनी खुबसूरती का श्रेय अपने मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर को देती हैं।

जानिए कितना हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक दिन का खर्चा मिकी कॉन्ट्रैक्टर अधिकतर अपनी स्पेशल क्लाइंट्स के मेकअप की पिक्स या वीडियो शेयर करते रहते है नीता अंबानी के साथ साथ उनकी बेटी ईशा अंबानी पिरामल, श्लोका मेहता, ऐश्वर्या राय और करीना भी इन्ही से मेकअप कराती हैं।

यही नही सभी अपने खूबसूरती को बढ़ाने का श्रेय अपने स्पेशल मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर को देती हैं। यह उनकी एकांट में पोस्ट कीए गए पिक्स और वीडियो को देख कर अनुमान लगाया जा सकता हैं। आपको बता दें, वे अक्सर अपनी अधिकतर स्पेशल क्लाइंट्स के मेकअप की पिक्स या वीडियो शेयर करते रहते है, और नीता अंबानी उन्ही में से एक हैं।

नीता अंबानी के क्लासिक पोल्का हार के साथ कढ़ाई वाली गहरी गुलाबी पोशाक के साथ मिकी का मेकअप उनके लुक को चार चांद लगा देता हैं। उनका मेकअप नीता की खूबसूरती को और निखार देता हैं। आपको बता दें, उस दिन उन्होंने उनकी आंखों को गहरे भूरे रंग के मेकअप के साथ डिस्क्राइब किया है। वहीं उनके होंठों को उनकी ड्रेस से मेल खाते हुए गुलाबी टच दिया था, जो काफ़ी खूबसूरत था।

एक बार नीता अंबानी का रेड ड्रेस के साथ ग्रीन गहनों का लुक लोगो द्वारा काफी पसंद किया था। इस लुक की खासियत यह थी कि, इसमें मिकी ने नेचुरल टच देते हुए नीता की फ्लॉलेस ब्यूटी को उभारा था। आपको बता दें, यह लुक उन्होंने अपने एक थाइवेंट के लिए रखा था।

आपको बता दें, नीता अंबानी का जन्म मुंबई के एक पारंपरिक गुजराती परिवार में हुआ था, और वे एक बेहतरीन क्लासिकल डांसर हैं। नीता अंबानी के क्लासिकल डांसर में दिलचस्पी होने के कारण वे क्लासिकल मेकअप को काफी पसंद करती है, वो भी मिकी के द्वारा किया हुआ।

नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी अपनी मेकअप की सलाह इन्ही से लेती है, उनकी शादी से लेकर हर फंक्शन तक की मेकअप की जिम्मेदारी मिकी लेती हैं। यहीं नही नीता के बेटे आकाश अंबानी भी मिकी के द्वारा अपना मेकअप कराते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, उनके शादी में अंबानी परिवार के साथ साथ श्लोका का मेकअप इन्ही के द्वारा हुआ था।

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *