Breaking News

अरबाज खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बेटे का नाम लेकर बताया तलाक का कारण

सलमान खान के छोटे भाई और बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से साल 1998 में शादी की थी. 19 साल तक सब बेहद अच्छे से चलता रहा लेकिन फिर अचानक 2017 में दोनों के तलाक के खबरों ने सभी को हैरान कर दिया.

दरअसल फैन्स के लिए इस तरह की खबर बेहद आशचर्यजनक बात थी, क्योंकि पहले कभी भी इसके बारे में मीडिया में कोई भी चर्चा सुनने को नहीं मिली थी. जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव अरबाज खान से जब तलाक के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि समय ऐसा आ गया था कि दोनों का अलग होना जरुरी हो गया था.

पिंकविला से बातचीत के दौरान अरबाज ने कहा था, कि “मेरे बेटे अरहान खान के लिए ये बेहद मुश्किल कदम था. मेरा मानना है कि कठिन समय को ठीक करने के लिए मेरा मलाइका से अलग होना बहुत जरूरी हो गया था.

मैं हमेशा अपने बेटे के लिए तैयार हूँ. बेटे की कस्टडी मलाइका के पास है और मैंने कस्टडी के लिए क़ानूनी कभी लड़ाई नहीं लड़ी क्योंकि मुझे लगता है कि बेटे का पालन-पोषण एक मां ही अच्छे से कर सकती है. मैं अपने बेटे की समझदारी पर कोई प्रश्न खड़ा नहीं कर रहा हूँ.”

अरबाज़ खान से पूछा गया कि “क्या आपको बेटे को तलाक के बारे में बताना कठिन था?.” इस पर अरबाज़ ने कहा, कि “उस समय मेरा बेटा सिर्फ 12 साल का था. उसे इस बारे में पूरी समझ थी.

उसे मालूम था कि ये सब क्या हो रहा है? उसके लिए ये सब हैरान कर देने वाला कतई नहीं था. कहा जाता हैं न कि बच्चों को पहले ही सब मालूम हो जाता है तो सिर्फ ऐसा ही था.”

मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान खुद के करीब 20 साल छोटी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं जबकि मलाइका अरोड़ा भी अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

About admin

Check Also

शाहरुख खान ने गौरी खान से बोला था ये बड़ा झूठ, हनीमून पर पेरिस बताकर ले गए थे दार्जलिंग!

शाहरुख खान और गौरी की शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. शादी के बाद भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *